अखिलेश बोले, आखिरी चरण आते-आते भाजपा की भाप निकल जायेगी

Akhilesh said, by the time the last phase comes, the steam of BJP will run out
अखिलेश बोले, आखिरी चरण आते-आते भाजपा की भाप निकल जायेगी
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 अखिलेश बोले, आखिरी चरण आते-आते भाजपा की भाप निकल जायेगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण आते-आते भाजपा की भाप निकल जायेगी। गुरुवार को फिरोजाबाद में जनसभा को संबोधित करते समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने कहा कि आखिरी चरण आते-आते भारतीय जनता पार्टी की भाप निकल जायेगी। उन्होंने कहा कि अब तक सब जान चुके हैं कि पहले और दूसरे चरण में ही हमने शतक मार लिया है। ये देख दूसरों की हवा निकल गई है।

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा की सरकार में पांच साल तक युवा बेरोजगार रहा। यदि भाजपा फिर से आ गई तो पांच साल और घर पर बैठना पड़ेगा। सपा की सरकार बनेगी तो रोजगार मिलेगा। अखिलेश बोले चौथे चरण के बाद सपा की सरकार बन जाएगी। बीजेपी से बड़ा कोई झूठा नहीं है। याद है, इन्होंने कहा था कि हवाई चप्पल वाला भी हवाई जहाज में चलेगा। सरकार आयी तो हवाई जहाज क्या एयरपोर्ट और बंदरगाह तक बेच दिए। 28 बैंकों का 23 हजार करोड़ लेकर लोग भाग गए। भागने वाले कहां के थे, जबाब में जनता बोली, गुजरात के।

उन्होंने कहा कि भाजपा भाईचारे को खत्म कर रही है, मैं लाल पोटली लेकर चलता हूं, इसमे अन्न है, मैंने अन्न संकल्प लिया है। उन्होंने कहा कि भाजपाई कान पकड़कर सात सौ बार उठक बैठक लगाएंगे तो भी किसान माफ नहीं करेंगे। फिरोजाबाद का नाम पूरे देश दुनिया में है। लेकिन यहां मजदूरों को हक नहीं मिला।

गर्मी निकलवाने वाले ठंडे पड़ गए हैं। अखिलेश ने जनता से बोले हमें जिताओगे या नहीं। पानी हम ले आये हैं, बिजली वाली बात तो पता चल ही गयी है। कहा कि बाबा जी तो बिजली के कारखाने का नाम भी नहीं जानते। सपा ने जब से 300 यूनिट बिजली फ्री का वादा किया है, भाजपा का फ्यूज उड़ गया है। नोट बंदी करने वालों की वोट बंदी करोगे या नहीं।

(आईएएनएस)

Created On :   17 Feb 2022 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story