अपने जन्मदिन पर छात्रों को लैपटॉप देंगे अखिलेश

Akhilesh will give laptops to students on his birthday
अपने जन्मदिन पर छात्रों को लैपटॉप देंगे अखिलेश
लखनऊ अपने जन्मदिन पर छात्रों को लैपटॉप देंगे अखिलेश

डिजिटल डेस्क,  लखनऊ। सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं, उनकी पार्टी उत्तर प्रदेश बोर्ड की हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं में शीर्ष पांच स्थान हासिल करने वाले छात्रों को लैपटॉप वितरित करेगी। पार्टी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान शिविरों, यज्ञों, भंडारों का आयोजन और फलों और दवाओं का वितरण कर अपने नेता का जन्मदिन मनाने की योजना बनाई है।

सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने कहा, हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष हाई स्कूल और इंटरमीडिएट परीक्षाओं में शीर्ष पांच स्थान हासिल करने वाले छात्रों को लैपटॉप देंगे, जिसके परिणाम हाल ही में घोषित किए गए थे। यह हमारे पार्टी प्रमुख द्वारा हाई स्कूल और इंटरमीडिएट के छात्रों को लैपटॉप वितरित करने की पहल के अनुरूप है, जब वह उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री थे। उन्होंने कहा कि हालांकि पार्टी ने समारोह के संबंध में कोई निर्देश जारी नहीं किया है, लेकिन जिला इकाइयों ने गरीबों तक पहुंचकर जश्न मनाने की योजना बनाई है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 July 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story