दैनिक भास्कर हिंदी: सिद्धू के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होंगे कैप्टन अमरिंदर, सांसदों और विधायकों को CM ने सुबह चाय पर बुलाया

July 22nd, 2021

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह गुरुवार को पंजाब कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के पदभार ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए सहमत हो गए। इसी के साथ उन अटकलों पर विराम लग गया कि वह इस कार्यक्रम का बहिष्कार कर सकते हैं। पदभार ग्रहण समारोह शुक्रवार सुबह 11 बजे होगा। इसकी पुष्टि खुद CM के मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल ने सोशल मीडिया पर दी है। 

रवीन ठुकराल ने ट्वीट कर लिखा, शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस भवन पहुंचने से पहले सीएम कैप्टन अमरिंदर पंजाब भवन में विधायकों से भी मिलेंगे। इसके लिए सुबह 10 बजे का कार्यक्रम रखा गया है। वहां सभी विधायकों को आने के लिए कह दिया गया है। इसके बाद वहां से सभी एक साथ कांग्रेस भवन जाएंगे। कुलजीत नागरा ने कहा कि ताजपोशी कार्यक्रम में पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत भी मौजूद रहेंगे।

 

 

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीपीसीसी) के चार कार्यकारी अध्यक्षों में से दो, कुलजीत सिंह नागरा और संगत सिंह गिलजियान ने गुरुवार दोपहर को दो निमंत्रण देने के लिए अमरिंदर से मुलाकात की। एक निमंत्रण 50 से अधिक विधायकों द्वारा समर्थित और दूसरा सिद्धू का पर्सनल लेटर था। 

नागरा ने मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद कहा कि वह शुक्रवार को सुबह 11 बजे चंडीगढ़ के कांग्रेस भवन में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए राजी हो गए हैं। सिद्धू ने पंजाब के सीएम को लिखे अपने पत्र में कहा, 'मेरा कोई पर्सनल एजेंडा नहीं है। मेरा एजेंडा सिर्फ पंजाब की जनता के लिए है। इसलिए मैं कांग्रेस परिवार का सबसे वरिष्‍ठ सदस्‍य होने के नाते आपको अपने कार्यक्रम में आमंत्रित कर रहा हूं।'

खबरें और भी हैं...