अमित शाह और राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया शोक

Amit Shah and Rajnath Singh condole the death of Raju Srivastava
अमित शाह और राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया शोक
नई दिल्ली अमित शाह और राजनाथ सिंह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर जताया शोक

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त किया है। राजू श्रीवास्तव ने आज सुबह दिल्ली स्तिथ एम्स में अंतिम सांस ली। राजू श्रीवास्तव हार्ट अटैक के बाद पिछले कई हफ्तों से अस्पताल में भर्ती थे।

अमित शाह ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दु:ख सहने की शक्ति दें।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव के निधन से मुझे गहरा दु:ख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जि़ंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।

गौरतलब है कि राजू श्रीवास्तव दिल्ली के एक जिम में 10 अगस्त की सुबह वर्क आउट कर रहे थे। इस दौरान ट्रेडमिल पर रनिंग करते समय उन्हें चेस्ट में पेन हुआ और वे नीचे गिर गए। इसके बाद उन्हें फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। बुधवार को 42 दिन बाद उनका निधन हो गया।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 6:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story