श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सांसद महेश शर्मा से खुद के परिवार को बताया खतरा

Anu Tyagi, wife of Shrikant Tyagi, threatened her own family with MP Mahesh Sharma
श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सांसद महेश शर्मा से खुद के परिवार को बताया खतरा
उत्तर प्रदेश श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सांसद महेश शर्मा से खुद के परिवार को बताया खतरा
हाईलाइट
  • समाज को बांटने की कोशिश

डिजिटल डेस्क, नोएडा। श्रीकांत त्यागी की पत्नी अनु त्यागी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर नोएडा से भाजपा के सांसद डॉ महेश शर्मा के खिलाफ अपना बयान जारी किया है। अनु त्यागी ने इस वीडियो के जरिए बताया है कि डॉ महेश शर्मा से उनके परिवार को खतरा है और उन्होंने समाज को एकजुट रहने की अपील की है और यह भी कहा है कि उन्हें बांटने की कोशिश की जा रही है।

अनु त्यागी ने वीडियो के माध्यम से यह भी बताया है कि उनके पति और विनय त्यागी के बीच किसी तरीके का कोई झगड़ा नहीं है और विनय त्यागी से उन्हें कोई खतरा नहीं है। श्रीकांत त्यागी जब जेल से बाहर आएंगे तो दोनों के बीच विवाद पूरी तरह खत्म हो जाएगा।

इसके साथ ही साथ सोशल मीडिया पर अनु त्यागी और सोसायटी के लोगों के अनबन और नोकझोंक बढ़ती जा रही है। पिंटू त्यागी नाम से बने एक सोशल मीडिया अकाउंट से पार्टी करती हुई 25 महिलाओं की फोटो को वायरल किया गया है। फोटो डालने वाले व्यक्ति ने दावा किया है कि ये वही महिलाएं है जो श्रीकांत और उनकी पत्नी से जलती हैं और उन्होंने श्रीकांत की पत्नी को आरडब्ल्यूए के चुनाव में खड़ा नहीं होने दिया था। फोटो में महिलाओं के खिलाफ कई टिप्पणियां भी की गई हैं और महिलाओं की फोटो शराब की बोतल के साथ साझा की गई है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Sep 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story