बांग्लादेश के दौरे पर असम विधानसभा का प्रतिनिधिमंडल

Assam Legislative Assembly delegation on Bangladesh tour
बांग्लादेश के दौरे पर असम विधानसभा का प्रतिनिधिमंडल
असम बांग्लादेश के दौरे पर असम विधानसभा का प्रतिनिधिमंडल

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। विधानसभा अध्यक्ष विश्वजीत दैमारी के नेतृत्व में असम के 32 विधायक सद्भावना अभियान के लिए शनिवार को बांग्लादेश पहुंचे। टीम शुक्रवार को गुवाहाटी से अगरतला पहुंची और सुबह अखौरा में सीमा पार की। बाद में यह सड़क मार्ग से ढाका पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल की टीम में असम विधान सभा सचिवालय की सांस्कृतिक मंडली और नौकरशाहों के साथ सत्तारूढ़ और विपक्षी विधायक दोनों शामिल हैं।

स्पीकर दैमारी ने कहा: यह एक सद्भावना मिशन है और हम दोनों देशों के बीच सांस्कृतिक आदान-प्रदान के बारे में बात करेंगे। हमारे विधायक और अधिकारी यात्रा के दौरान बांग्लादेश में परिवहन और पर्यटन उद्योगों के बारे में अध्ययन करेंगे।

असम में विपक्ष के नेता देवव्रत सैकिया ने कहा, बांग्लादेश विकास के लिए अपने मानव श्रमबल का किस तरह से इस्तेमाल कर रहा है, हम अगले कुछ दिनों में उस पहलू पर गौर करेंगे। दौरे के दौरान असम प्रतिनिधिमंडल की टीम कुछ मंत्रियों के अलावा बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना और बांग्लादेश संसद के अध्यक्ष से मुलाकात करेगी। टीम मंगलवार को बांग्लादेश से अखौरा-अगरतला बॉर्डर के रास्ते वापस आएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story