आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम का नामांकन हुआ स्वीकार, रिटर्निंग ऑफिसर ने जारी किया सर्टिफिकेट 

Azams son Abdullah Azams nomination accepted, returning officer issued certificate
आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम का नामांकन हुआ स्वीकार, रिटर्निंग ऑफिसर ने जारी किया सर्टिफिकेट 
यूपी विधानसभा चुनाव 2022 आजम के बेटे अब्दुल्ला आजम का नामांकन हुआ स्वीकार, रिटर्निंग ऑफिसर ने जारी किया सर्टिफिकेट 

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर एक तरफ चुनाव प्रचार जोर शोर से चल रहा है तो दूसरी तरफ चुनावी मैदान में उतरने के लिए कैंडिडेट नामांकन में लगे लगे हुए हैं। इसी कड़ी में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मोहम्मद आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम खां का नामांकन स्वीकार कर लिया गया है। रिटर्निंग ऑफिसर ने उन्हें सर्टिफिकेट भी जारी कर दिया है। गौरतलब है कि अब्दुल्ला आजम रामपुर की 34 स्वार विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी हैं।

अब्दुल्ला आजम के वकील जुबेर अहमद खान ने कहा कि मोहम्मद अब्दुल्ला आजम खां नॉमिलेशन फॉर्म की स्क्रूटनी में पास हो गया। जो भी जरूरी कागजात थे, उन्होंने पूरा कर दिया। गौरतलब है कि अब्दुल्ला आजम साल 2017 की स्वार विधानसभा सीट से चुनाव जीते थे। लेकिन जन्मतिथि गलत पाए जाने की वजह से बाद में उनकी सदस्यता रद्द कर दी गई थी। अबकी बार फिर से सपा ने आजम खान व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को विधानसभा चुनाव लड़ा रही है। 

हाल ही में जेल से रिहा हुए थे अब्दुल्ला

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ सांसद मोहम्मद आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम को लगभग 23 महीने की कैद के बाद हाल ही में सीतापुर जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया है। जेल से रिहा होने के बाद बाहर इंतजार कर रहे अपने समर्थकों का हाथ हिलाते हुए अब्दुल्ला आजम ने कहा था कि मैं सिर्फ एक ही बात कहूंगा कि 10 मार्च के बाद जुल्म खत्म हो जाएगा और जुल्म करने वाले को भी गद्दी से उतार दिया जाएगा। अब्दुल्ला ने योगी सरकार पर इशारों में निशाना साधा था।

 

Created On :   29 Jan 2022 5:14 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story