उत्तर प्रदेश : आजम का अजीब बयान, बोले, हम आज तक मॉल में गए नहीं और हमने ना लुलु देखा ना टीलू

July 22nd, 2022

हाईलाइट

  • यह कम है कि हर मस्जिद में पाबंदी नहीं लगी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ का लुलु मॉल नमाज का वीडियो वायरल होने के बाद से चर्चा में बना हुआ है। इसी मॉल को लेकर पूछे गए सवाल पर सपा विधायक आजम खान ने अजीब बयान दिया है। कहा कि हमने न लुलु देखा न लोलू। आजम यहीं नहीं रुके। उन्होंने लुलु मॉल को लेकर लगातार हो रही चर्चा को लेकर भी अजीब बयान दिया।

लंबे समय तक जेल में रहने के बाद बाहर आए आजम खां लगातार मीडिया से बातचीत कर रहे हैं। उसी क्रम में आज उन्होंने कहा पत्रकारों से कहा कि हमने ना लुलु देखा, न लोलु देखा। हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं। जो लोग जाते हैं उनसे पूछिये। आजम खां यहीं नहीं रुके। आजम ने आगे कहा कि यह भी कोई बात हुई। केवल लुलु लोलो टुलु टोलो। बस लुलु लुलु हो रहा है। ऐसा लगता है जैसे और कोई काम ही नहीं है।

इससे पहले भी लुलु मॉल को लेकर पूछे गए सवाल पर आजम ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। नमाजियों पर एफआईआर के मामले में रामपुर में आजम ने कहा था कि यह कम है कि हर मस्जिद में पाबंदी नहीं लगी है। हर इबादतगाह में पाबंदी नहीं लगी है। यह कोई नई बात नहीं है। यह वो हैं जिसकी उम्मीद की जाती है। इसमें कुछ भी अप्रत्याशित नहीं है।

ज्ञात हो कि लखनऊ में लुलु माल खुलने के बाद से ही चर्चा में है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 10 जुलाई को इसका उद्घाटन किया था और 11 जुलाई से आम जनता के लिए खोल दिया गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.