पश्चिम बंगाल: बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

September 20th, 2021

हाईलाइट

  • बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी से की मुलाकात

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। भाजपा छोड़कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने के 48 घंटे के भीतर पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने सोमवार दोपहर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से राज्य सचिवालय नबन्ना में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने गायक से नेता बने बाबुल सुप्रियो के साथ आधे घंटे से अधिक समय तक बातचीत की। सुप्रियो ने कहा, उन्होंने (बनर्जी) मुझे पूरे दिल से काम करने और पूरे दिल से गाने के लिए कहा। उन्होंने कहा, पुजोर शोमोय तुमि गण कोरो (दुर्गा पूजा के दौरान गाओ)।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह ममता बनर्जी द्वारा लिखित कोई गीत गाएंगे, सुप्रियो ने कहा, मैं एक पेशेवर गायक हूं। मैं निश्चित रूप से गाऊंगा। मैंने कई अज्ञात गीतकारों के गीत गाए हैं। पहले मुझे गीत प्राप्त करने दो। उन्होंने कहा, जिस तरह से उन्होंने और अभिषेक (बनर्जी) ने मुझे पार्टी में स्वीकार किया, उससे मैं वास्तव में अभिभूत हूं। मैं पार्टी में नया हूं, लेकिन उन्होंने मुझे ऐसा महसूस नहीं कराया। सभी ने मुझे प्यार और स्नेह के साथ पार्टी में स्वीकार किया है।

उन्होंने कहा, मैं पार्टी बदलकर कोई इतिहास नहीं बना रहा हूं। मैं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं आसनसोल से सांसद हूं, और मैं बुधवार को दिल्ली जाऊंगा। अगर अध्यक्ष ने मुझे समय दिया, तो मैं उसी दिन पद से इस्तीफा दे दूंगा। केंद्रीय मंत्रिपरिषद से हटाए जाने के बाद सुप्रियो ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल होकर राजनीतिक गलियारों में तहलका मचा दिया। आसनसोल से दूसरी बार लोकसभा का प्रतिनिधित्व करते हुए सुप्रियो ने पहले कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे। हालांकि, बाद में भाजपा नेतृत्व ने उन्हें लोकसभा सदस्य बने रहने के लिए राजी कर लिया था।

 

(आईएएनएस)