गुजरात: गुजरात कांग्रेस कार्यालय की दीवार पर बजरंग दल ने लिखा हज हाउस

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात की राजधानी अहमदाबाद में बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस कार्यालय राजीव गांधी भवन की दीवारों को फांदकर उनपर हज हाउस लिखा। बजरंग दल कार्यकर्ताओं द्वारा की गई इस हरकत को गुजरात कांग्रेस अध्यक्ष जगदीश ठाकोर के उस बयान का विरोध माना जा रहा है, जो उन्होंने हाल ही में अल्पसंख्यकों को लेकर दिया था। इसके अलावा, विश्व हिंदू परिषद के प्रवक्ता हितेंद्र सिंह राजपूत और बजरंग दल के जवलीत मेहता ने कांग्रेस कार्यालय पहुंचकर वहां की दीवारों पर लगाए गए पोस्टर को हटाया।

घटनाओं पर प्रतिक्रिया देते हुए, गुजरात कांग्रेस के प्रवक्ता मनीष दोशी ने कहा कि यह कुछ शरारती तत्वों का काम है। उन्होंने कहा, इस तरह की गतिविधियों से हमारी छवि खराब कर सत्ताधारी पार्टी मुख्य मुद्दों से लोगों का ध्यान हटाना चाहती है। सत्ताधारी पार्टी उस पीड़ा को भूल रही है, जिसमें हजारों की संख्या में लोगों ने बाढ़ में अपनी जान गंवाई है। लेकिन उन्हें किसी की परवाह नहीं है। फिर चाहे हिंदू हो या गैर-हिंदू।

उन्होंने कहा कि पार्टी को केवल सत्ता में बने रहने की चिंता है, जिसके लिए वह किसी भी हद तक जा सकती है। कुछ दिन पहले गुजरात के प्रदेश अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने कहा था कि देश के खजाने पर पहला हक अल्पसंख्यकों का है और इसको लेकर कांग्रेस अपनी विचारधारा पर कायम रहेगी। उन्होंने कहा, मैं यह भी जानता हूं कि इस बयान से देश को बहुत नुकसान होगा लेकिन पार्टी अपनी विचारधारा को नहीं छोड़ेगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...