राजद के 5 नेताओं पर छापेमारी के बाद बिहार महागठबंधन को और कार्रवाई की उम्मीद

Bihar Mahagathbandhan hopes for more action after raids on 5 RJD leaders
राजद के 5 नेताओं पर छापेमारी के बाद बिहार महागठबंधन को और कार्रवाई की उम्मीद
बिहार सियासत राजद के 5 नेताओं पर छापेमारी के बाद बिहार महागठबंधन को और कार्रवाई की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पांच नेताओं पर सीबीआई की छापेमारी के एक दिन बाद, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंतजार कर रहे मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब में सिर्फ एक मुस्कान दी। कुमार ने कहा, आप देखेंगे कि भविष्य में क्या होगा। कुमार ने संकेत दिया कि भाजपा के शीर्ष नेतृत्व ने गुस्से में काम किया। सूत्रों ने कहा कि महागठबंधन के नेता भविष्य में और छापेमारी की उम्मीद कर रहे हैं। बुधवार को सीबीआई ने पटना, कटिहार, मधुबनी और गुरुग्राम में राजद के पांच नेताओं के घरों और संपत्तियों पर कई छापे मारे।

सीआरपीएफ जवानों के संरक्षण में सीबीआई की टीमों ने राजद एमएलसी और बिस्कोमैन प्रमुख सुनील कुमार सिंह, राजद राज्यसभा सांसद असफाक करीम (कटिहार) और फैयाज अहमद (मधुबनी), पूर्व एमएलसी सुबोध राय और पूर्व विधायक अबू दुजाना के घरों और कार्यालयों पर छापेमारी की। सीबीआई की एक टीम ने गुरुग्राम (हरियाणा) के सेक्टर 71 स्थित अर्बन क्यूब्स मॉल में भी छापेमारी की।

सीबीआई का मानना है कि तेजस्वी यादव की मॉल में हिस्सेदारी है, हालांकि उन्होंने स्पष्ट किया है कि उनका मॉल से कोई लेना-देना नहीं है। इसका स्वामित्व कृष्ण कुमार नाम के एक व्यक्ति के पास है और इसमें भाजपा के एक सांसद का निवेश है। इसके अलावा, मॉल का उद्घाटन हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने किया। तेजस्वी ने आगे कहा कि सीबीआई को मनोहर लाल खट्टर से मालिक के नाम का पता लगाने के लिए कहना चाहिए।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story