Bihar Politics: सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा हमला, बोले- जेल में बैठकर मोबाइल फोन के जरिए जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं RJD सुप्रीमो

Bihar: Sushil Modi said - Lalu is promoting manipulations through mobile phones while sitting in jail
Bihar Politics: सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा हमला, बोले- जेल में बैठकर मोबाइल फोन के जरिए जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं RJD सुप्रीमो
Bihar Politics: सुशील मोदी का लालू यादव पर बड़ा हमला, बोले- जेल में बैठकर मोबाइल फोन के जरिए जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं RJD सुप्रीमो

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जनता दल (युनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के गठबंधन को लेकर जारी सियासी बयानों के बीच भाजपा ने शनिवार का राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर जेल से फोनकर जोड़तोड़ को बढ़ावा देने का आरोप लगाया है। भाजपा के नेता और राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद पर आरोप लगाया है कि लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिए लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं।

मोदी ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया। हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया, तो विपक्ष की छाती फटने लगी। पूर्व उपमुख्यमंत्री मोदी ने आगे लिखा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिये लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं।

उन्होंने राजद पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जिन लोगों ने ट्रांसफर-पोस्टिंग को कमाई का जरिया बना लिया था, वे मलाई न मिलने के कारण आज रुटीन प्रशासनिक काम को भी राजनीतिक रंग देना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने हाल में हुए आईएएएस और आईपीएस अधिकारियों के स्थानांतरण को लेकर कहा था कि भाजपा के दबाव में अधिकारियों का तबादला किया गया है। गौरतलब है कि लालू प्रसाद चारा घोटाले के मामले में सजा काट रहे हैं। फिलहाल स्वास्थ्य कारणों से वे रिम्स में इलाजरत हैं।

लालटेन युग से बाहर लाकर पहुंचाई बिजली
मोदी ने आगे ट्वीट करते हुए कहा कि एनडीए ने परस्पर सम्मान और विश्वास को मजबूत आधार बनाते हुए काम किया है। बिहार को जंगलराज से उबारकर विकास की ओर अग्रसर किया है। राजद पर कटाक्ष करते हुए सुशील मोदी ने कहा कि राज्य को लालटेन युग से बाहर लाकर हर गांव को बिजली पहुंचायी गई है। उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार में कृषि रोड मैप लागू किया गया है। राज्य को उच्च शिक्षा के नए-नए संस्थान मिले हैं। सरकार अब 20 लाख बेरोजगारों को रोजगार देने की योजना पर काम कर रही है। उद्योग विभाग सिंगल विंडो सिस्टम शुरू करने जा रहा है। दूसरी तरफ कुछ लोग विकास की लय तोड़ने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं। 

बता दें, विधानसभा चुनाव के बाद लालू यादव पर फोन कर बीजेपी विधायक को विधानसभा के अध्यक्ष के चुनाव में गैर हाजिर रहने के लिए लालच देने का आरोप लगा है। इस मामले में पीरपैंती के BJP विधायक ललन पासवान ने पटना में मामला भी दर्ज कराया था।

Created On :   2 Jan 2021 6:52 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story