भाजपा प्रमुख ने भरतसिंह सोलंकी को मनोचिकित्सक से सलाह लेने की सलाह दी

BJP chief advises Bharatsinh Solanki to consult a psychiatrist
भाजपा प्रमुख ने भरतसिंह सोलंकी को मनोचिकित्सक से सलाह लेने की सलाह दी
गुजरात भाजपा प्रमुख ने भरतसिंह सोलंकी को मनोचिकित्सक से सलाह लेने की सलाह दी

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। राम मंदिर पर भरतसिंह सोलंकी की टिप्पणी के बाद, गुजरात भाजपा अध्यक्ष सी.आर. पाटिल ने बुधवार को उनकी आलोचना करते हुए कहा कि उन्हें अपनी मानसिक स्वास्थ्य की जांच कराने के लिए डॉक्टर से परामर्श करने की आवश्यकता है। पाटिल पार्टी के चल रहे कार्यक्रम वन डे वन डिस्ट्रिक्ट में हिस्सा लेने वडोदरा जिले में थे। इस दौरान उन्होंने कहा, कांग्रेस नेता भरतसिंह सोलंकी को एक मनोचिकित्सक से सलाह लेने और अपनी मानसिक स्वास्थ्य की जांच करने की आवश्यकता है।

सोलंकी पर सवाल उठाते हुए पटेल ने कांग्रेस नेता को चुनौती देते हुए कहा, अगर उनमें हिम्मत है, तो उन्हें दूसरे धर्मों के लोगों पर इस तरह के बयान देने की हिम्मत करनी चाहिए। हिंदुओं और हिंदू धर्म का अपमान करना नेता की आदत बन गई है। उन्होंने सोलंकी को चेतावनी भी दी कि वे हिंदुओं के खिलाफ इस तरह के बयान देना बंद कर दें या फिर उन्हें हिंदुओं की प्रतिक्रिया के लिए तैयार रहना चाहिए।

बता दें कि भरतसिंह ने मंगलवार को अहमदाबाद के एक ग्रामीण इलाके में ओबीसी समुदाय के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा था, राम मंदिर निर्माण के लिए लोगों ने बड़ी आस्था और सम्मान के साथ राम शिलाओं का दान किया, भाजपा और अन्य संगठन इन राम शिलाओं को संरक्षित करने में विफल रहे।

भीड़ के उत्साह पर प्रतिक्रिया देते हुए पाटिल ने कहा कि अगर किसी अन्य पार्टी के कार्यकर्ता या नेता ने इस भीड़ को देख लेगा, तो कोई भी हार के डर से वहां से विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए अपनी पार्टी का टिकट मांगने की हिम्मत नहीं करेगा। साथ ही पाटिल ने आगामी चुनाव में सभी 182 विधानसभा सीटों पर जीत का लक्ष्य रखा है।

यह पहली बार नहीं है, जब पाटिल ने कहा है कि कोई और चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेगा। पिछले महीने उत्तरी गुजरात के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, कांग्रेस पार्टी इस बार अपने चुनाव चिह्न् पर चुनाव लड़ने के लिए एक भी उम्मीदवार नहीं ढूंढ पाएगी।

वडोदरा में, आप और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का नाम लिए बिना, पाटिल ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मतदाताओं में जागरूकता पैदा करने और यह देखने की अपील की कि निर्दोष गुजराती महा ठग से ठगे ना जाएं। भ्रष्टाचार के आरोपों में स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को हटाने की पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की कार्रवाई का मजाक उड़ाते हुए पाटिल ने कहा कि यह तथाकथित ईमानदार पार्टी का एक उदाहरण है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story