एमसीडी चुनाव में भाजपा ने हार के डर से केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों को तैनात किया: गोवा आप

BJP Deployed Union Ministers, Chief Ministers Fearing Defeat In MCD Elections: Goa AAP
एमसीडी चुनाव में भाजपा ने हार के डर से केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों को तैनात किया: गोवा आप
गोवा एमसीडी चुनाव में भाजपा ने हार के डर से केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्रियों को तैनात किया: गोवा आप

डिजिटल डेस्क, पणजी। 4 दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा है कि उसने हार की डर से लगभग 9 मुख्यमंत्रियों, 19 केंद्रीय मंत्रियों, कई विधायकों और सांसदों को चुनाव प्रचार के लिए मैदान में उतारा।

गोवा आप के उपाध्यक्ष वाल्मीकि नाइक ने संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए शुक्रवार को कहा कि केंद्र सरकार ने एमसीडी चुनाव की तारीख भी तय तारीख से टाल दी थी।

नाइक ने कहा- दिल्ली नगर निगम का चुनाव अप्रैल 2022 में निर्धारित किया गया था, लेकिन केंद्र सरकार ने बेमतलब कारण दिया और चुनाव स्थगित कर दिया। वह गुजरात के साथ एमसीडी चुनाव कराना चाहते थे क्योंकि उन्हें डर था कि आप (गुजरात में) चुनाव लड़ेगी। भाजपा हमारी कोशिशों को मोड़ना चाहती थी।

उन्होंने कहा, दिल्ली में एमसीडी चुनाव के लिए बीजेपी के करीब 9 मुख्यमंत्री, 19 केंद्रीय मंत्री, कई विधायक और सांसदों ने प्रचार किया। क्या जरूरत थी? क्या इसलिए कि बीजेपी ने एमसीडी में अपने पिछले 15 साल के शासन में केवल भ्रष्टाचार किया और इसके आगे कुछ नहीं किया, भाजपा अपने शासन में दिल्ली में कचरा साफ करने में विफल रही।

उन्होंने कहा, भाजपा (हार से) डरी हुई है और इसलिए ये नेता दिल्ली जा रहे हैं। दिल्ली में नगरपालिका चुनाव के लिए प्रचार करने के लिए मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत की आलोचना करते हुए नाइक ने कहा कि क्या कारण था?, इसका मतलब है कि उन्हें पता है कि इस चुनाव में बीजेपी की हार होगी।

नाइक ने यह भी सवाल किया कि क्या उन्होंने अपने (सावंत के) निर्वाचन क्षेत्र से नगर निगम के अलावा कभी किसी अन्य नगर पालिका के लिए प्रचार किया है?, उन्होंने केवल दिल्ली में प्रचार क्यों किया।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Dec 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story