भाजपा ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस फाइल्स लॉन्च की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
दिल्ली भाजपा ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस फाइल्स लॉन्च की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को कांग्रेस फाइल्स का पहला एपिसोड जारी कर कांग्रेस पर निशाना साधा। वीडियो सीरीज में सबसे पुरानी पार्टी के 70 साल के शासन के दौरान भ्रष्टाचार का आरोप लगाया गया है।

तीन मिनट के इस वीडियो में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को दिखाया गया है जिन्होंने यूपीए कार्यकाल का नेतृत्व किया। वीडियो में भाजपा का आरोप है कि कांग्रेस ने जनता की गाढ़ी कमाई के 48,20,69,00,00,000 रुपये लूटे हैं। बीजेपी ने कहा कि 48 खरब 20 अरब 69 करोड़ रुपये से सुरक्षा से लेकर देश के विकास तक कई काम हो सकते थे।

वीडियो में कहा गया है, इस राशि से 24 आईएनएस विक्रांत, 300 राफेल जेट और 1,000 मंगल मिशन बनाए या खरीदे जा सकते थे। लेकिन देश को कांग्रेस के भ्रष्टाचार की कीमत चुकानी पड़ी और वह प्रगति की दौड़ में पिछड़ गया।

वीडियो संदेश में आगे कहा गया कि यूपीए के 2004-2014 के कार्यकाल में कई घोटाले हुए। 1.86 लाख करोड़ रुपये का कोयला घोटाला, 1.76 लाख करोड़ रुपये का 2जी स्पेक्ट्रम घोटाला, 10 लाख करोड़ रुपये का मनरेगा घोटाला, 70 हजार करोड़ रुपये का कॉमनवेल्थ घोटाला, इटली से हेलीकॉप्टर सौदे में 362 करोड़ रुपये की घूस, रेलवे बोर्ड के चेयरमैन को 12 करोड़ की घूस आदि। वीडियो संदेश के अंत में भाजपा ने कहा, यह कांग्रेस के भ्रष्टाचार की सिर्फ झांकी (ट्रेलर) है, फिल्म अभी खत्म नहीं हुई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 April 2023 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story