comScore

भाजपा ने शुरू किया परिवार संपर्क अभियान, स्वतंत्रदेव ने बांटे मोदी के पत्र

June 11th, 2020 15:31 IST
 भाजपा ने शुरू किया परिवार संपर्क अभियान, स्वतंत्रदेव ने बांटे मोदी के पत्र

हाईलाइट

  • भाजपा ने शुरू किया परिवार संपर्क अभियान, स्वतंत्रदेव ने बांटे मोदी के पत्र

लखनऊ, 11 जून (आईएएनएस)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले वर्ष की उपलब्धियों को लोगों के बीच पहुंचाने के लिए एक जून से प्रारंभ हुए संपर्क व संवाद के तहत भाजपा ने आज से(गुरुवार से) परिवार संपर्क अभियान शुरू किया है। इसके अंतर्गत आज प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने राजधानी में उत्तरी मंडल कमनकामेश्वर वार्ड के बूथ नंबर 153ए, बाबूगंज में संपर्क कर अभियान का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर मुंह पर मास्क और हाथ पर दस्ताने पहनकर लोगों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र बांटा।

प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह ने लोगों के घर-घर जाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पत्र व केन्द्र सरकार-2 के प्रथम वर्ष की उपलब्धियों सहित प्रदेश की भाजपा सरकार की तीन वर्ष की उपलब्धियों का पत्रक सौंपा। इस दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा किये जा रहे जनकल्याणकारी कार्यो की जानकारी देते हुए आमजन को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए जागरूक भी किया।

स्वतंत्रदेव सिंह ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी ने अपने कुशल नेतृत्व की बदौलत कड़े-बड़े फैसले लेकर देश का मान-सम्मान बढ़ाया। अग्रेंजों और एक परिवार का जो शासन रहा। 70 सालों की समस्या का समाधान मोदी जी ने किया। 1 वर्ष के अंदर कश्मीर से 370 और 35-ए हटाया। वहां के लोग आज खुशहाल है। तीन तलाक से मुस्लिम महिलाओं को मुक्ति दिलाना। नगरिकता संसोधन बिल पास होने से बाहर रह रहे लोगों को नागरिकता मिल रही है। वह खुश हो रहे हैं। राम मंदिर का निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। उनके नेतृत्व में आज मंदिर निर्माण हो रहा है। आयुष्मान योजना से बहुत सारे लोगों को लाभ मिला है। गांव, गरीब कल्याण के लिए सैकड़ो योजनाएं है। भाजपा यही सब योजना घर-घर लेकर जा रही है। वैश्विक महामारी कोरोना में मोदी और योगी सरकार ने डटकर मुकबला किया है।

इसके अलावा प्रदेश के अन्य क्षेत्रों में भी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के चिठ्ठी को लेकर घर-घर पहुंचे। अभियान के तहत प्रत्येक बूथ के प्रत्येक घर पर संपर्क की योजना है। आज से शुरू हुआ ये अभियान 15 जून तक चलेगा। अभियान के तहत पार्टी के राष्ट्रीय, प्रदेश, क्षेत्र, जिला संगठन एवं मोर्चो, प्रकोष्ठों के पदाधिकारी, सांसदों, विधायकों, केन्द्र व राज्य के मंत्री, विभिन्न आयोगों-निगमों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष सदस्यों व सभी दायित्वधारी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर परिवार सम्पर्क कर अभियान में भाग ले रहे हैं।

कमेंट करें
709Lx