गाजियाबाद में बीजेपी नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर सिर फोड़ दिया

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
उत्तर प्रदेश गाजियाबाद में बीजेपी नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने कपड़े फाड़कर सिर फोड़ दिया

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। गाजियाबाद में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ महिलाएं और पुरुष उन्हें घेरकर पीट रहे हैं। लोगों ने कपड़े फाड़कर उन्हें दौड़ाकर पीटा। उनका सिर फोड़ दिया।

रिजवान ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान बचाई। बीजेपी नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ था। ये पूरा घटनाक्रम शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में भारत माता चौक के पास का है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लोगों ने रिजवान को छोड़ा। बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

रिजवान मीर ने भारत माता चौक पर एक दुकान कुछ समय पहले किराए पर ली थी। इसके किराएनामे को लेकर उनका दुकान के मालिक अब्दुल साबिर के साथ विवाद हुआ था। इसी को लेकर उन लोगों में बहसबाजी हुई। फिर अब्दुल साबिर पक्ष के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इसमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन इलाके में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रिजवान खान और अब्दुल साबिर के बीच दुकान के स्वामित्व व किराए का विवाद है। इसी विवाद में साबिर ने कुछ लोगों से रिजवान को पिटवा दिया। इस मामले में हमने रिजवान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 March 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story