असम में पिगीबैक की सवारी करने पर भाजपा विधायक विवाद में फंसे

BJP MLA embroiled in controversy for riding piggyback in Assam
असम में पिगीबैक की सवारी करने पर भाजपा विधायक विवाद में फंसे
असम असम में पिगीबैक की सवारी करने पर भाजपा विधायक विवाद में फंसे
हाईलाइट
  • असंवेदनशील व्यवहार

डिजिटल डेस्क, गुवाहाटी। असम के लुमडिंग विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सिबू मिश्रा ने अपने इलाके में बाढ़ की स्थिति का निरीक्षण करने के लिए पानी भरी सड़क पर पिगीबैक की सवारी की। इस मौके का वीडियो सोशल मीडिया पर एक वायरल होने के बाद मिश्रा विवाद में फंस गए।

नेटिजन्स ने उन पर असंवेदनशील व्यवहार करने का आरोप लगाया, खासकर ऐसे समय में जब असम में लाखों लोग मानसून-पूर्व बाढ़ से जूझ रहे हैं। वीडियो में मिश्रा को एक बचावकर्मी द्वारा कंधों पर उठाकर कुछ ही कदम की दूरी पर स्थित एक नाव पर ले जाते देखा जा सकता है, जो मुश्किल से घुटने तक गहरे पानी में दिखाई दे रही थी।

नेटिजन्स ने मिश्रा की यह कहते हुए आलोचना की कि वह अपनी स्थिति का फायदा उठा रहे हैं और बाढ़ से प्रभावित लोगों का मजाक उड़ाते हुए गुल्लक की सवारी कर रहे हैं। इस मुद्दे पर विपक्ष ने भी सत्तारूढ़ दल के विधायक की जमकर खिंचाई की। हालांकि, मिश्रा ने दावा किया कि वह अस्वस्थ थे और कार्यकर्ता स्वेच्छा से उन्हें कंधों पर उठाकर नाव पर ले गए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 May 2022 8:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story