बीजेपी विधायक लोबो ने की अवैध डांस बार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

BJP MLA Lobo demands action against illegal dance bar
बीजेपी विधायक लोबो ने की अवैध डांस बार के खिलाफ कार्रवाई की मांग
गोवा बीजेपी विधायक लोबो ने की अवैध डांस बार के खिलाफ कार्रवाई की मांग

डिजिटल डेस्क, पणजी। भाजपा विधायक माइकल लोबो ने उनके निर्वाचन क्षेत्र कलांगुट में डांस बार, दलालों को बढ़ावा दे रहे हैं और उपद्रव पैदा कर रहे हैं, जिससे गोवा की छवि भी खराब हो रही है। लोबो ने मुख्यमंत्री एवं पुलिस महानिदेशक को लिखे पत्र में पर्यटकों को गुमराह करने, ठगने और परेशान करने वाले अवैध कारोबार को बढ़ावा देने वाले दलालों व असामाजिक तत्वों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की अपील की है। पत्र में कहा गया है, कलंगुट क्षेत्र में कई अवैध क्लब, डांस बार, मसाज पार्लर चल रहे हैं, जिसका असामाजिक तत्व संचालन और प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ दिनों में झूठे वादे कर पर्यटकों से बड़ी रकम ठगने की कई घटनाएं सामने आई हैं।

पत्र ने आगे कहा गया, कलंगुट गांव में दलाल एक प्रमुख उपद्रव हैं। इन दलालों को मुख्य रूप से डांस बार, क्लब और मसाज पार्लर द्वारा नियोजित किया जाता है, जहां उनका मुख्य आपराधिक मकसद ड्रग्स और वेश्यावृत्ति को बढ़ावा देना और निर्दोष पर्यटकों से पैसे और अन्य कीमती सामान ठगना और जबरन वसूली करना है।

असामाजिक तत्व पर्यटकों को सुनसान जगहों पर ले जाते हैं और उनको लूटते हैं। दलाल कुछ डांस बारों में उपलब्ध लड़कियों की तस्वीरें दिखाते हुए खुलेआम घूम रहे हैं। महिलाएं अपने घरों से बाहर निकलने में असुरक्षित महसूस कर रही हैं। स्थानीय लड़कियों को परेशान किया जा रहा है, मदद मांगने के लिए दलालों द्वारा परेशान किया जा रहा है।

ये अवैध गतिविधियां और नकारात्मक पर्यटन गोवा की पारंपरिक संस्कृति के खिलाफ है। इसके अलावा, यह हमारे कलंगुट गांव के नाम और प्रतिष्ठा को धूमिल कर रहा है। कलांगुट और पड़ोसी गांवों के युवा लड़के और लड़कियां भी इस अनैतिक और अवैध कारोबार के संपर्क में आ रहे हैं।

माइकल लोबो के अनुसार, कुछ घटनाओं की रिपोर्ट नहीं की जाती, क्योंकि अधिकांश पर्यटक शिकायत करने में संकोच करते हैं, क्योंकि वे यहां अपनी छुट्टियों का आनंद लेने के लिए आते हैं, ऐसे में वे पुलिस थानों में समय और ऊर्जा बर्बाद करना पसंद नहीं करते। लेकिन इससे पर्यटकों के बीच गोवा की खराब छवि सामने आती है और यह तथ्य खराब समीक्षाओं और प्रतिक्रिया से स्पष्ट है, जो सोशल मीडिया पर दिखाई दे रहे हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story