भाजपा विधायक ने यूपी के मतदाताओं को भगवा पार्टी के खिलाफ वोट देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

BJP MLA threatens UP voters with dire consequences if they vote against saffron party
भाजपा विधायक ने यूपी के मतदाताओं को भगवा पार्टी के खिलाफ वोट देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी
तेलंगाना राजनीति भाजपा विधायक ने यूपी के मतदाताओं को भगवा पार्टी के खिलाफ वोट देने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना से भाजपा विधायक टी. राजा सिंह ने एक वीडियो के साथ विवाद खड़ा कर दिया है, जिसमें उन्हें उत्तर प्रदेश में मतदाताओं को धमकी देते हुए सुना जा सकता है कि अगर वे भाजपा को वोट नहीं देते हैं, तो उनके घरों को तोड़ा जाएगा और उन्हें राज्य से बाहर कर दिया जाएगा। तेलंगाना विधान सभा के सदस्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने यूपी के मतदाताओं को भगवा पार्टी के खिलाफ मतदान करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी।

हैदराबाद के गोशामहल निर्वाचन क्षेत्र के विवादास्पद विधायक ने सोमवार को दूसरे चरण के मतदान के दौरान उत्तर प्रदेश के कुछ क्षेत्रों में भारी मतदान पर चिंता व्यक्त की। उनका मानना है कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के दुश्मन वोट डालने के लिए बड़ी संख्या में सामने आए हैं। सिंह ने हिंदू भाइयों और बहनों से भी अपील की कि वे उत्तर प्रदेश में बाकी पांच चरणों के मतदान में बाहर आएं और मतदान करें।

विधायक ने कहा, जो लोग बीजेपी को वोट नहीं देते हैं, मैं आपको बताना चाहता हूं कि योगी जी ने हजारों जेसीबी और बुलडोजर मंगवा लिए हैं। ये सभी यूपी की ओर निकल चुके हैं। चुनाव के बाद, योगी का समर्थन नहीं करने वाले लोगों को चिन्हित किया जाएगा। आप जानते हैं कि जेसीबी और बुलडोजर का क्या उपयोग किया जाता है। सिंह ने कहा, मैं उत्तर प्रदेश के उन देशद्रोहियों से कहना चाहता हूं, जो नहीं चाहते कि योगी फिर से मुख्यमंत्री बनें, बेटा, अगर आप उत्तर प्रदेश में रहना चाहते हैं, तो आपको योगी योगी कहना होगा, वरना आप राज्य छोड़ना होगा।

विधायक के वीडियो के लिए कई लोगों ने उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने चुनाव आयोग से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामाराव ने भी सिंह की आलोचना की और उन्हें कॉमेडियन बताया। केटीआर ने ट्वीट किया, जब आपको लगता है कि वे और नीचे नहीं गिर सकते हैं, तब एक और कमाल का कॉमेडियन सामने आता है।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Feb 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story