राजस्थान इकाई के अध्यक्ष पर पथराव के खिलाफ भाजपा विधायकों का धरना

BJP MLAs protest against stone pelting on Rajasthan unit president
राजस्थान इकाई के अध्यक्ष पर पथराव के खिलाफ भाजपा विधायकों का धरना
पथराव विरोध में धरना राजस्थान इकाई के अध्यक्ष पर पथराव के खिलाफ भाजपा विधायकों का धरना
हाईलाइट
  • आरईईटी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, जयपुर । भारतीय जनता पार्टी के विधायकों ने मंगलवार को जयपुर में महात्मा गांधी सर्कल में धरना दिया और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा कथित तौर पर पथराव करने के विरोध में धरना दिया। उन्होंने आरईईटी पेपर लीक मामले की सीबीआई जांच की मांग की थी।

विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया, उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, सचेतक जोगेश्वर गर्ग समेत करीब 67 विधायकों ने कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना दिया। कटारिया, पूनिया और राठौड़ ने भाजपा विधायकों के धरने को संबोधित किया।

इस अवसर पर गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि आरईईटी पेपर लीक मामला न केवल राज्य के 16 लाख उम्मीदवारों का है, बल्कि यह राज्य के करोड़ों लोगों से जुड़ा मामला भी है. भाजपा पेपर लीक की सीबीआई जांच की मांग कर रही है, ताकि पूरे मेगा घोटाले का पदार्फाश हो सके।

कटारिया ने कहा कि आरईईटी परीक्षा से 1 करोड़ से अधिक लोग प्रभावित हुए हैं और इसलिए भाजपा इस मुद्दे को 9 फरवरी से शुरू हो रहे विधानसभा सत्र में उठाएगी। इसका कारण यह है कि पेपर लीक नहीं हुआ है, बल्कि पेपर चोरी करने की साजिश रची गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस ने अपने लोगों को नौकरी दिलाने का रास्ता खोज लिया है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   8 Feb 2022 10:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story