संसदीय दल की बैठक: सांसदों से बोले PM- अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से करें जागरूक

BJP parliamentary party meeting today amid concern spread by coronavirus
संसदीय दल की बैठक: सांसदों से बोले PM- अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से करें जागरूक
संसदीय दल की बैठक: सांसदों से बोले PM- अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से करें जागरूक
हाईलाइट
  • कोरोनावायरस से फैली चिंता के बीच आज बीजेपी संसदीय दल की बैठक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कोरोनावायरस को लेकर देशभर में बढ़ रही चिंता के बीच आज (17 मार्च) संसद भवन में बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए। बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, संसद की कार्यवाही 3 अप्रैल तक चलेगी। उन्होंने सांसदों से अपने क्षेत्र में जाकर लोगों को कोरोना वायरस से जागरूक करने को भी कहा।

नरेंद्र मोदी ने कहा, संसद में कामकाज पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों के अनुसार ही होगा। प्रधानमंत्री ने तमाम अटकलों पर विराम लगाते हुए साफ कह दिया है कि कोरोना वायरस के चलते संसद की कार्यवाही स्थगित नहीं होगी। संसदीय दल की बैठक में मोदी ने कहा कि संसद का बजट सत्र पूरा चलेगा। उन्होंने कोरोनावायरस को लेकर मीडिया की रिपोर्टिंग की भी तारीफ की है। प्रधानमंत्री ने कहा कोरोना को लेकर मीडिया ने सिर्फ पॉजिटिव खबरें दिखाई हैं। 

बैठक में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन ने सांसदों को कोरोना से लड़ने के लिए उठाए गए कदमों की जानकारी प्रजेटेंशन के जरिए दी और सभी से कहा कि वो वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करें। सांसदो को इस सदर्भ में अपने-अपने क्षेत्रों में अभियान चलाने के लिए भी कहा गया है। संसद के जीएमसी बालयोगी ऑडिटोरियम में बुलायी बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने यस बैंक के बारे में उठाए गए कदमों के बारे में भी सांसदों को जानकारी दी। 

गौरतलब है कि संसदीय दल की पिछली बैठक में मोदी ने सांसदों की जमकर क्लास ली थी और देश के लिये समय निकालने के लिए नसीहत दी थी। साथ ही उन्होंने अपने संबोधन में पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और विपक्ष को भी आड़े हाथों लिया था। बैठक में मोदी ने दिल्ली हिंसा पर विस्तृत चर्चा की थी।

कोरोनावायरस: चीन में कोरोना से मरने वालों की संख्या 3213 हुई, 80,860 कन्फर्म मामले

Created On :   17 March 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story