भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया आतंकियों की पार्टी

BJP President told Congress the party of terrorists
भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया आतंकियों की पार्टी
कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया आतंकियों की पार्टी
हाईलाइट
  • कर्नाटक भाजपा अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया आतंकियों की पार्टी

डिजिटल  डेस्क, उत्तर कन्नड़। कर्नाटक भाजपा के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील ने मंगलवार को आरोप लगाया कि लगातार आतंकवादियों का समर्थन कर कांग्रेस आतंकवादियों की पार्टी बन गई है। उत्तर कन्नड़ जिले के मुरुदेश्वर शहर के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में भाजपा नेताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस वोट बैंक की राजनीति के लिए आतंकवादियों का बचाव कर रही है।

उन्होंने कहा- सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने आतंकवाद, ड्रग और रेत माफिया का समर्थन किया। ड्रग माफिया को येदियुरप्पा और बोम्मई के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने नियंत्रित किया। कर्नाटक कांग्रेस के अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार मंगलुरु कुकर विस्फोट को हल्के में ले रहे हैं, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विभाजनकारी ताकतों, राष्ट्र-विरोधी और भ्रष्टाचारियों का समर्थन करते हैं। अब इसे आतंकवादियों की पार्टी कहा जा सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि आजादी से पहले और आजादी के बाद सावरकर इकलौते ऐसे नेता हैं जिन्हें कैद किया गया। केवल सावरकर ही नहीं, कांग्रेस ने डॉ बी.आर. अंबेडकर का भी अपमान किया है। कांग्रेस अंबेडकर के नाम पर सत्ता में आई, लेकिन पार्टी ने कभी भी अंबेडकर को चुनाव लड़ने का मौका नहीं दिया। कतील ने कहा कि उनके निधन के बाद भी पार्टी ने उनका उचित अंतिम संस्कार नहीं किया।

उन्होंने आगे कहा, कांग्रेस अब वैसी नहीं रही, जैसी आजादी के पहले हुआ करती थी। यह बदल गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Dec 2022 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story