मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी दीपक टीनू के फरार होने पर भाजपा ने भगवंत मान सरकार पर उठाए सवाल

BJP raised questions on Bhagwant Mann government after Deepak Tinu, accused of Moosewala murder case, absconding
मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी दीपक टीनू के फरार होने पर भाजपा ने भगवंत मान सरकार पर उठाए सवाल
मूसेवाला हत्याकांड मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी दीपक टीनू के फरार होने पर भाजपा ने भगवंत मान सरकार पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मूसेवाला हत्याकांड के आरोपी दीपक टीनू के पुलिस हिरासत से फरार होने को पंजाब सरकार की बड़ी नाकामी बताते हुए भाजपा ने कहा है कि ये पंजाब की कानून व्यवस्था की सही तस्वीर दिखाता है। पंजाब की भगवंत मान सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए भाजपा राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने कहा कि मुख्यमंत्री भगवंत मान गुजरात में जाकर गरबा कर रहे हैं, वहीं पूरे देश को हिला कर रख देने वाले मूसेवाला हत्याकांड का आरोपी दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार हो जाता है।

चुग ने पंजाब की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि यह पंजाब की कानून व्यवस्था के मुंह पर तमाचा है और यह नाकामी पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार पर कई बड़े सवाल खड़े करती है और राज्य की कानून व्यवस्था की हालत बयां करती है।

भाजपा नेता ने पुलिस हिरासत से फरार होने वाले दीपक टीनू मामले की जांच करने की मांग करते हुए कहा कि आखिर कौन इस आरोपी को बचाने का प्रयास कर रहा है? इन सबके पीछे कौन है? आखिर वो पुलिस हिरासत से कैसे भाग गया? उस समय पुलिस क्या कर रही थी?

भगवंत मान सरकार को पूर्व सैनिकों की विरोधी सरकार बताते हुए चुग ने कहा कि पंजाब की पिछली सरकारों द्वारा पूर्व सैनिकों को गार्ड ऑफ गार्जियंस लगाया गया था जिनका काम, हर गांव में छोटी सी छोटी बात का ध्यान रखना एवं सरकार और जनता के बीच तालमेल बनाकर रखना था, लेकिन मान सरकार ने पूर्व सैनिकों के साथ जिस तरह का व्यवहार किया है, उसके कारण पहले मुख्यमंत्री भगवंत मान की पत्नी का विरोध हुआ और अब राज्य में आप के पदाधिकारियों का भी विरोध होने लगा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ नरेंद्र मोदी सरकार है जो पूर्व सैनिकों को वन रैंक वन पेंशन दे रही है तो वहीं दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की सरकार है जो पूर्व सैनिकों का तिरस्कार कर रही है।

पंजाब में जारी अवैध खनन और खनन माफियाओं के प्रभाव को लेकर आप सरकार पर निशाना साधते हुए चुग ने कहा कि पंजाब के सीएम भगवंत मान को यह बताना चाहिए कि अवैध खनन का यह पैसा अटैची में भरकर अब किसकी कोठी पर जा रहा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story