राजस्थान सियासत: उदयपुर में चिंतन शिविर और सुनील जाखड़ के कांग्रेस छोड़ने पर भाजपा ने किया कटाक्ष

May 14th, 2022

डिजिटल डेस्क, जयपुर। देश की सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस राजस्थान के उदयपुर में चिंतन बैठक कर रही है। कांग्रेस ने अपने भविष्य की दशा और दिशा को सुधारने के लिए अपने दिग्गज नेताओं को अलग-अलग समूहों में बांट कर विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श करने का जिम्मा सौंपा हुआ है। लेकिन इसी बीच पार्टी के लिए पंजाब से एक बुरी खबर आ गई। पंजाब कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने फेसबुक पर ही पार्टी और पार्टी के कुछ नेताओं की आलोचना करते हुए कांग्रेस से इस्तीफे का ऐलान कर दिया।

कांग्रेस के इतने महत्वपूर्ण चिंतन बैठक के दौरान पार्टी के एक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष द्वारा कांग्रेस छोड़ने के ऐलान ने भाजपा को कांग्रेस पर कटाक्ष करने का एक और मौका दे दिया है। भाजपा इसे एक अद्भुत संयोग बताते हुए देश की मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए नजर आ रही है। भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस की इस हालत पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया कि, इधर उदयपुर में कांग्रेस का चिंतन शिविर चल रहा है उधर पंजाब से कद्दावर कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी। वाह क्या संयोग है!

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.