पश्चिम बंगाल : ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के खिलाफ भाजपा का हल्ला-बोल, तानाशाही नहीं संविधान से चलता है भारत

September 15th, 2022

हाईलाइट

  • ममता बनर्जी और अभिषेक बनर्जी के खिलाफ भाजपा का हल्ला-बोल, तानाशाही नहीं संविधान से चलता है भारत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी के खिलाफ हमलावर होती हुई भाजपा ने यह आरोप लगाया है कि संविधान में इनकी कोई आस्था नहीं है और ये फासीवादी मानसिकता के साथ काम कर रहे हैं।

अभिषेक बनर्जी के पुलिस की जगह होने पर सिर में गोली मार देता के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए भाजपा ने कहा कि ममता बनर्जी शांतिपूर्ण लोकतांत्रिक विरोध को बर्दास्त नहीं कर पा रही है और एक हजार टीएमसी के कार्यकतार्ओं ने पुलिस की ड्रेस पहनकर भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला किया है।

भाजपा नेता सैयद जफर इस्लाम ने ममता बनर्जी की आलोचना करते हुए कहा कि आज बंगाल की जनता रो रही है क्योंकि जो बंगाल का सपना था सोनार बंगाल देखने का वो टूट गया है। आज जनता लाचार बंगाल देख रही है। जहां कानून व्यवस्था बिल्कुल ठप है। उन्होंने आगे कहा कि ममता जी, ये भारत है संविधान से चलता है, तानाशाही से नहीं चलता।बंगाल की जनता देख रही है, इसका हिसाब देना होगा।

भाजपा नेता अनिर्बान गांगुली ने ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी के पुलिस की जगह होने पर सिर में गोली मार देता के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए यह उनकी फासीवादी मानसिकता दिखाता है। वे तानाशाहों की तरह व्यवहार कर रहे हैं और इन्हें किसी भी तरह का लोकतांत्रिक विरोध बर्दास्त नहीं है।

वहीं पश्चिम बंगाल से भाजपा सांसद सौमित्र खान ने ममता सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अभिषेक बनर्जी के नेतृत्व में नई तृणमूल कांग्रेस ने माफिया पार्टी का अपना असली चेहरा दिखा दिया है। उन्होंने ममता सरकार पर पुलिस का इस्तेमाल करने का बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि एक हजार तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पश्चिम बंगाल पुलिस की ड्रेस पहनाकर भाजपा नेताओं पर हमला करवाया गया।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...