मुलायम परिवार में बीजेपी की सर्जिकल स्ट्राइक

BJPs surgical strike in Mulayam family
मुलायम परिवार में बीजेपी की सर्जिकल स्ट्राइक
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 मुलायम परिवार में बीजेपी की सर्जिकल स्ट्राइक
हाईलाइट
  • आज सपा किले में बीजेपी का सेंध

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में सबसे अधिक राजनीतिक उठापटक यूपी में मची है। बीजेपी खेमे को भेदने में सफल सपा अब खुद शिकार बनने जा रही है। बीजेपी अब सपा परिवार में अह तक की सबसे बड़ी सर्जीकल स्टाइक करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक मुलायम परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव अब बीजेपी में शामिल हो सकती है। आज रविवार को प्रदेश बीजेपी पार्टी कार्यालय में  यूपी चुनाव के सहप्रभारी और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह  की मौजूदगी में सपा की छोटू बहू बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करेंगी।  

बीजेपी सपा में अदला बदली

यूपी विधानसभा चुनाव में आयाराम गयाराम का  सिलसिला जारी है।  सपा ने बीजेपी खेमे में सेंध लगाते हुए योगी सरकार के 3 कैबिनेट मंत्री और दर्जनों भरे बीजेपी विधायकों को सपा की सदस्यता दिलाई थी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अब बीजेपी की भारी है। और बीजेपी ने बड़ी सेंधमारी लगाते हुए  समाजवादी परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव  को अपने खेमे में शामिल करने की तैयारी कर ली है। 

बीजेपी की ओर अपर्णा का रूख

मूल रूप से उत्तराखंड की रहने वाली सपाई अपर्णा यादव कई मौकों पर प्रधानमंत्री मोदी, बीजेपी और सीएम योगी की तारीफ करते हुए नजर आई।  कई  बार वे योगी के साथ नजर भी आई।  कयास लगाए जा रहे है कि सपा छोटी बहू को बीजेपी लखनऊ कैंट  से उम्मीदवार बना सकती है। 

सपाई अपर्णा भाजपाई बनेगी

आपको बता दें अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता के बेटे प्रतीक यादव की पत्नी है। अखिलेश के सौतेले भाई प्रतीक  की पत्नी सपा परिवार की छोटी  बहू है।  अपर्णा यादव ने 2017 विधानसभा चुनाव  में सपा टिकट पर  लखनऊ कैंट सीट से चुनाव लड़ा था हालांकि वे इस चुनाव में बीजेपी की रीता बहुगुणा जोशी से मात खा गई।   

 

 

Created On :   16 Jan 2022 4:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story