गुजरात में भाजपा की जीत का कर्नाटक चुनाव पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव: मुख्यमंत्री बोम्मई

BJPs victory in Gujarat will have a positive impact on Karnataka elections: Chief Minister Bommai
गुजरात में भाजपा की जीत का कर्नाटक चुनाव पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव: मुख्यमंत्री बोम्मई
गुजरात विधानसभा चुनाव-2022 गुजरात में भाजपा की जीत का कर्नाटक चुनाव पर पड़ेगा सकारात्मक प्रभाव: मुख्यमंत्री बोम्मई

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने मंगलवार को गुजरात में भाजपा के लगातार सातवीं बार निर्वाचित होने पर भरोसा जताया और कहा कि इस जीत से विधानसभा चुनावों के दौरान उनके राज्य पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा।

पत्रकारों से बात करते हुए, मुख्यमंत्री बोम्मई ने कहा कि लोग सुशासन और विकासात्मक गतिविधियों का समर्थन कर रहे हैं। झूठे आरोप, राजनीति से प्रेरित आरोप कोई लेने वाला नहीं है। हिमाचल प्रदेश और गुजरात दोनों में पार्टी विजयी होगी। उन्होंने रेखांकित किया कि पूरा देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व का समर्थन कर रहा है।

यह सातवीं बार है कि गुजरात भाजपा गुजरात में निर्वाचित होने के लिए तैयार है। यह प्रशासन, नेताओं और पीएम के नेतृत्व में लोगों के विश्वास को दर्शाता है। उन्होंने कहा, कर्नाटक में भी इसका अच्छा प्रभाव पड़ेगा, मुझे पूरा विश्वास है कि 2023 के विधानसभा चुनाव में भाजपा पार्टी राज्य में सरकार बनाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story