कांग्रेस की नवनिर्वाचित दोनों पार्षद वापस कांग्रेस पार्टी में शामिल

Both the newly elected councilors of Congress join the Congress party
कांग्रेस की नवनिर्वाचित दोनों पार्षद वापस कांग्रेस पार्टी में शामिल
नई दिल्ली कांग्रेस की नवनिर्वाचित दोनों पार्षद वापस कांग्रेस पार्टी में शामिल

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। नगर निगम चुनाव का परिणाम आने के बाद कांग्रेस की नवनिर्वाचित पार्षद सबीला बेगम और नाजिया खातून शुक्रवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गई थी। इसके अलावा दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष अली मेहंदी के साथ बहुत से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा था, लेकिन आज अली मेहंदी के साथ दोनों पार्षदों ने वापस कांग्रेस में वापसी कर ली है।

आपको बता दें कि वार्ड नंबर 243 मुस्तफाबाद महिला आरक्षित सीट है। इस सीट से कांग्रेस की सबीला बेगम जीती हैं। वही बृजपुरी से भी कांग्रेस की नाजिया खातून जीती हैं। शुक्रवार को दोनों कांग्रेसी पार्षदों ने आम आदमी पार्टी जॉइन कर ली थी। दिल्ली कांग्रेस उपाध्यक्ष अली मेहंदी के साथ इन दोनों कांग्रेस के पार्षदों ने आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। अली मेहंदी के साथ दोनों कांग्रेसी पार्षदों और बहुत सारे कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दुर्गेश पाठक की उपस्थिति में आधिकारिक रूप से आम आदमी पार्टी ज्वाइन की थी। अली मेहंदी और दोनों कांग्रेसी पार्षदों की आम आदमी पार्टी में शामिल होने वाली आप कार्यालय की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी और राजधानी की सियासत में चर्चा का विषय बनी हुई थी।

लेकिन आज अली मेहंदी के साथ कांग्रेस की दोनों पार्षदों ने घर वापसी कर ली। आज कांग्रेस की दोनों पार्षद और अली मेहंदी वापस कांग्रेस में शामिल हो गए।

बता दें कि अली मेहंदी के पिता हसन अहमद भी दिल्ली कांग्रेस के एक बहुत पुराने और बड़े नेता रहे हैं। इस राजनीतिक घटनाक्रम से मुस्तफाबाद और बृजपुरी के लोगों के अलावा राजधानी की सियासत भी गरमा गई थी। इस राजनीतिक घटनाक्रम के पीछे क्या मकसद था इस पर कोई भी कुछ भी कहने से बच रहा है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story