उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022: बसपा प्रमुख ने बीजेपी सपा और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा सत्ता में आने पर भूल जाते हैं वादे

December 3rd, 2021

हाईलाइट

  • जनता को लुभाने में लग रही है चुनावी वादों की झड़ी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ । बहुजन समाज पार्टी (बसपा) मुखिया मायावती 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रिय हैं। इसीलिए वह ट्वीटर के माध्यम से समय-समय पर सत्तारूढ़ दल भाजपा और विपक्षी दल सपा, कांग्रेस पर निशाना साधती रहती हैं। उन्होंने कहा कि यह दल जो वादा करते हैं सत्ता आने पर भूल जाते हैं। ऐसे में इनसे सर्तक रहने की जरूरत है।

उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शुक्रवार को दो ट्वीट में भाजपा, सपा तथा कांग्रेस पर निशाना साधा है। मायावती ने कहा यूपी में खासकर भाजपा, सपा, कांग्रेस आदि के द्वारा प्रदेश की जनता को लुभाने व गुमराह करने के लिए आए दिन प्रलोभन भरे जो चुनावी वादों की झड़ी लगाई जा रही है जिनको सत्ता में आने के बाद भुला दिया जाता है। अभी तक का इनका यही इतिहास रहा है। जनता इनसे सतर्क रहे।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा व सपा जो वादे कर रहे हैं वे काम उन्होंने यहां अपनी सरकार के रहते हुए क्यों नहीं किए? कांग्रेस पार्टी भी महिलाओं को 40 प्रतिशत टिकट व स्कूटी आदि देने के जो वादे कर रही है वे काम इन्होंने उन राज्यों में क्यों नहीं किए जहां इनकी सरकारें हैं? यह भी सोचने की बात है। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा दिया गया बयान कि अयोध्या व काशी में मन्दिर निर्माण जारी है अब मथुरा की तैयारी है। यह भाजपा के हार की आम धारणा को पुख्ता करता है।

 

(आईएएनएस)