बुलडोजर नहीं रुकेगा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष शशि भूषण

Bulldozer will not stop, Delhi BJP President Shashi Bhushan
बुलडोजर नहीं रुकेगा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष शशि भूषण
नई दिल्ली बुलडोजर नहीं रुकेगा, दिल्ली भाजपा अध्यक्ष शशि भूषण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि अगले हफ्ते तीनों नगर निगमों के बंद होने के बाद भी राष्ट्रीय राजधानी में बुलडोजर नहीं रुकेंगे। आदेश गुप्ता ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि चाहे एक निगम हो या तीन, दिल्ली को अतिक्रमण मुक्त करने का अभियान आगे भी जारी रहेगा। उन्होंने कहा, तीन नगर निगमों के एकीकरण के बाद भी बुलडोजर अतिक्रमण और अवैध निर्माण को हटाना जारी रखेगा।

उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाना एक नियमित कार्य गतिविधि है। नियमित रूप से शहर भर में नगर निगमों द्वारा यह कार्रवाई की जाती है, लेकिन कुछ लोग इसे धार्मिक रंग दे रहे हैं। उन्होंने कहा, अतिक्रमण हटाओ अभियान कोई नई बात नहीं है, लेकिन कुछ लोगों ने राजनीतिक चश्मे से इस अभियान को गलत पेश करना शुरू कर दिया है। अवैध निर्माण और अतिक्रमण के खिलाफ अभियान निष्पक्ष है। आप और कांग्रेस बुलडोजर को राजनीतिक रंग दे रहे हैं।

यह पूछे जाने पर कि अचानक भाजपा शासित नगर निकाय अतिक्रमण और अवैध निर्माण के खिलाफ क्यों सक्रिय हो गए हैं, इस पर आदेश गुप्ता ने कहा कि नगर निकाय आज सक्रिय नहीं हो रहे हैं, लेकिन कई कारणों के चलते अभियान की गति धीमी थी। पर्याप्त सुरक्षा बल या संसाधन न होने के कारण अभियान को गति नहीं मिल पा रही थी। आज नगर निगमों के पास लोगों को नियंत्रित करने के लिए उपकरण और संसाधन मौजूद हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली में आप और उसके विधायक अपनी वोट बैंक की राजनीति के लिए शहर में सभी अवैध और गैरकानूनी गतिविधियों को आश्रय दे रहे हैं। उन्होंने कहा, शहर में बांग्लादेशियों और रोहिंग्याओं द्वारा सभी अवैध गतिविधियों को आश्रय दिया जाता है। पंजाब में उन्होंने (आप) ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई करने का वादा किया था लेकिन आज उनकी सरकार इसमें शामिल लोगों को संरक्षण दे रही है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 May 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story