कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की अमित शाह से मुलाकात, पार्टी का भाजपा में विलय को बताया अटकलें

Capt Amarinder Singh meets Amit Shah, speculates about partys merger with BJP
कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की अमित शाह से मुलाकात, पार्टी का भाजपा में विलय को बताया अटकलें
नई दिल्ली कैप्टन अमरिंदर सिंह ने की अमित शाह से मुलाकात, पार्टी का भाजपा में विलय को बताया अटकलें

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सोमवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद कैप्टन ने अपनी पार्टी का भाजपा में विलय करने की खबरों को सिर्फ अटकलें बताया। पंजाब में कांग्रेस से इस्तीफा देकर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब लोक कांग्रेस नाम की पार्टी बनाई थी। विधानसभा चुनावों में भाजपा के साथ मिलकर चुनाव भी लड़ा था। मगर दोनों को कोई खास फायदा नहीं हुआ। यही वजह है कि कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पार्टी का भाजपा में विलय करने का विचार कर रहे हैं, ऐसी चर्चाएं चल रही थीं। मगर खुद कैप्टन ने इसे नकार दिया है। उन्होंने कहा फिलहाल ऐसा कुछ नहीं होने जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक कैप्टन अमरिंदर ने अमित शाह से पंजाब से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा की। इसमें भगवंत मान सरकार की खामियां और सुरक्षा का मुद्दा भी अहम था। फिलहाल पंजाब में आम आदमी पार्टी सत्ता में है और लोकसभा में उसे रोकने के लिए रणनीति पर भी लगातार भाजपा द्वारा मंथन किया जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले दिनों कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की थी। उस मुलाकात के बाद कैप्टन ने कहा था कि उन्होंने पंजाब से जुड़े विभिन्न मुद्दों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से चर्चा की है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा था कि हमने राज्य और देश की सुरक्षा के लिए एकसाथ मिलकर काम करने का संकल्प लिया है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Sep 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story