ग्वालियर में कलेक्टर से अभद्रता पर भाजपा नेता पर मामला दर्ज

Case registered against BJP leader for indecency with collector in Gwalior
ग्वालियर में कलेक्टर से अभद्रता पर भाजपा नेता पर मामला दर्ज
मध्यप्रदेश ग्वालियर में कलेक्टर से अभद्रता पर भाजपा नेता पर मामला दर्ज

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर । मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ग्वालियर प्रवास के दौरान उनके काफिले में जबरदस्ती घुसने का प्रयास करने वाले भाजपा नेता विक्कू राजावत को जब कलेक्टर के गनर ने रोका तो वह उससे भिड़ गये और कलेक्टर ने बीच-बचाव की कोशिश की तो उनसे भी अभद्रता कर डाली। इस मामले में भाजपा नेता के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है।

कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह के गनर चंद्रशेखर शर्मा ने पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है कि 15 सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला हवाई अड्डे से सर्किट हाउस की तरफ जा रहा था, तभी भाजपा नेता विक्कू राजावत ने बीच में जबरन घुसने की कोशिश की, जब उन्हें रोका गया तो वे हमलावर हो गए, यह देखकर कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने बीच-बचाव की कोशिश की तो भाजपा नेता ने उनसे भी अभद्रता की। इतना ही नहीं भाजपा नेता पर यह भी आरोप है कि उन्होंने गनर की पिस्टल भी छीनने की कोशिश की। घटना के तीन दिन बाद रविवार की रात को महाराजपुरा थाने में प्रकरण दर्ज कराया गया है।

सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें राजावत को ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ दिखाया गया है। राजावत भाजयुमो की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं।इस मामले में कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष के के मिश्रा ने तंज कसा है और कहा पहले एक मंत्री का मुख्य सचिव पर हमला, फिर दूसरे मंत्री का मध्यान्ह भोजन वितरण न होने को लेकर दूजे मंत्री को खत, अब ग्वालियर कलेक्टर के गनर पर ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक का हमला, शस्त्र छीनने का प्रयास और एफआईआर दर्ज। शिवराज सिंह चौहान कुछ जमीनों के काम बचे हों तो कर दीजिए, वर्ना..।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Sep 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story