चिदंबरम को धन बढ़ाने का फॉर्मूला उद्योगपतियों के साथ साझा करना चाहिए

Chidambaram should share the formula to increase wealth with industrialists
चिदंबरम को धन बढ़ाने का फॉर्मूला उद्योगपतियों के साथ साझा करना चाहिए
गोवा के मंत्री चिदंबरम को धन बढ़ाने का फॉर्मूला उद्योगपतियों के साथ साझा करना चाहिए
हाईलाइट
  • चिदंबरम और उनके बेटे की संपत्ति से कई गुना हो जाए।

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा के मंत्री मौविन गोदिन्हो ने मंगलवार को कहा कि पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री पी. चिदंबरम को धन बढ़ाने का अपना फॉर्मूला भारत के उद्योगपतियों के साथ साझा करना चाहिए। उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता द्वारा नए गोवा कैबिनेट में शपथ ग्रहण के कंपोजीशन पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष किए जाने के तुरंत बाद पलटवार किया।

गोदिन्हो ने चिदंबरम के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए संवाददाताओं से कहा, क्या उन्हें एहसास है कि भारत में लोग उस दिन से नहीं सोए हैं, जब से उन्होंने धन बढ़ाने की तरकीब सीखी है। पी. चिदंबरम ने अपनी बुद्धि का इस्तेमाल अपने बेटे को आगे बढ़ाने के लिए, अपने धन को बढ़ाने के लिए किया। उन्होंने कई देशों में व्यापार किया है, जहां उनकी संपत्ति कई गुना बढ़ गई है।

उन्होंने कहा, इतनी बड़ी छलांग, हजारों करोड़। मेरी इच्छा है कि वह इस देश में उद्योगपतियों को फॉर्मूला दें, ताकि उनका धन चिदंबरम और उनके बेटे की संपत्ति से कई गुना हो जाए।

पूर्व केंद्रीय वित्तमंत्री ने मंगलवार को ट्वीट किया, गोवा के लोगों को यह जानकर कल रात चैन की नींद नहीं आई होगी कि उन्हें किस तरह की सरकार और मंत्री मिले हैं। क्या मेसर्स प्रमोद सावंत, विश्वजीत राणे, मौविन गोदिन्हो, रवि नाइक और बाबुश हैं। इन नेताओं की प्रशंसा करें जो बदलाव या विकास लाएंगे?

सावंत और आठ कैबिनेट मंत्रियों को सोमवार को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई थी।

क्या वह जानता है, वह एक वकील है। पी चिदंबरम भूल गए कि वह एक बार इसी मामले में मेरे लिए पेश हुए थे और उन्होंने कहा कि उन्होंने क्या बकवास किया है। उनसे पूछो। मेरे वकील उनके पास गए थे और वह मेरे लिए पेश हुए थे। मैं रिकॉर्ड के साथ साबित कर सकते हैं कि वह मेरे लिए पेश हुए। तो वह मेरे खिलाफ कैसे टिप्पणी कर सकते हैं, गोडिन्हो ने कहा।

गोदिन्हो ने कहा, अगर उन्होंने अपनी बुद्धि का इस्तेमाल इस देश में वित्त को आगे बढ़ाने के लिए किया होता, तो मुझे बहुत खुशी होती। इसके बजाय उन्होंने इसे अपने लिए, अपने बेटे के लिए इस्तेमाल किया और आप जानते हैं कि उनका धन कितना गुना हुआ, इसलिए वह कई मामलों का सामना कर रहे हैं और हम पर टिप्पणी करते हैं? उन्हें राजनीतिक शालीनता सीखनी चाहिए।

 

(आईएएनएस)

Created On :   29 March 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story