सीएम धामी ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश

CM Dhami strongly reprimanded the officers, instructions to provide information in the Chief Ministers Office without delay
सीएम धामी ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश
देहरादून सीएम धामी ने अधिकारियों को लगाई जमकर फटकार, अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में जानकारी उपलब्ध कराने के निर्देश

डिजिटल डेस्क, देहरादून/हल्द्वानी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को हल्द्वानी में अधिकारियों की बैठक लेते हुए सड़कों के गड्ढा मुक्त ना होने पर सख्त नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में अधिकारियों को कहा कि, अगली बार उनके दौरे से पहले सड़कें गड्ढा मुक्त नहीं की गई तो सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि, मैं खटीमा से हल्द्वानी स्वयं सड़क मार्ग से आया हूं मुझे कई जगह सड़कों पर खड्डे मिले।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि, सुगम और सुरक्षित यात्रा का जनता अधिकार है। जनता की सुविधाओं का ध्यान रखना राज्य सरकार की सबसे बड़ी प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने जि़लाधिकारी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को सड़कों को गड्ढा मुक्त बनाने के लिए अभी तक कितना कार्य किया गया ? कितनी सड़कों की मरम्मत की गई ? कितना कार्य अवशेष है ? समस्त जानकारी अविलंब मुख्यमंत्री कार्यालय में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए।

ज्ञात हो कि, मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश की सड़कों को गड्ढा मुक्त करने के लिए मिशन मोड में कार्य करने के पहले ही निर्देश दिए गए हैं। मुख्यमंत्री ने स्वयं इसका स्थलीय निरीक्षण कर खटीमा से हल्द्वानी का सफर सड़क मार्ग से तय किया।

इस दौरान कुमाऊं आयुक्त दीपक रावत, जनपद के सभी विधायक एवं अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story