गुजरात में कांग्रेस विधायक का 69 वर्ष की उम्र में कोविड से निधन

Congress MLA in Gujarat dies of Kovid at the age of 69
गुजरात में कांग्रेस विधायक का 69 वर्ष की उम्र में कोविड से निधन
गुजरात गुजरात में कांग्रेस विधायक का 69 वर्ष की उम्र में कोविड से निधन
हाईलाइट
  • सदन में दो मिनट का मौन

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। गुजरात के भिलोदा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक अनिल जोशियारा का सोमवार को लंबी बीमारी के बाद कोविड-19 के कारण निधन हो गया। उनके निधन के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही दिनभर के लिए स्थगित कर दी। गुजरात विधानसभा में विपक्ष के उपनेता (डीईएलओपी) शैलेश परमार ने विधायक के निधन की जानकारी सदन को दी।

शैलेश परमार ने कहा, अभी, हमें अपने वरिष्ठ नेता और भिलोदा के मौजूदा विधायक अनिल जोशियारा के नुकसान की सूचना मिली है। मैं सदन से दो मिनट का मौन रखने और सदन को दिन के लिए स्थगित करने का अनुरोध करता हूं।

राजस्व मंत्री और भाजपा सरकार के प्रवक्ता राजेंद्र त्रिवेदी ने कहा, हमने विधायक के निधन के बारे में सुना। हम नुकसान से बहुत दुखी हैं। हम परमार के प्रस्ताव का समर्थन करते हैं और अध्यक्ष से सदन को स्थगित करने का अनुरोध करते हैं।

विधानसभा अध्यक्ष नीमाबेन आचार्य ने विधायक के निधन पर शोक व्यक्त किया और कहा, सदन दो मिनट का मौन/प्रार्थना करेगा और उसके बाद सदन को दिन के लिए स्थगित कर दिया जाएगा। वरिष्ठ कांग्रेस नेता कोविड-19 और उसके प्रभावों के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में एक महीने से अधिक समय तक भर्ती थे।

 

(आईएएनएस)

Created On :   14 March 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story