थरूर को गृह राज्य केरल से मिल रहा बहुत कम समर्थन

Congress president election: Tharoor getting little support from home state Kerala
थरूर को गृह राज्य केरल से मिल रहा बहुत कम समर्थन
कांग्रेस अध्यक्ष चुनाव थरूर को गृह राज्य केरल से मिल रहा बहुत कम समर्थन

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। तिरुवनंतपुरम से तीन बार के सांसद और पार्टी के अध्यक्ष पद के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने वाले कांग्रेस नेता शशि थरूर को उनके गृह राज्य केरल से बहुत कम समर्थन मिल रहा है। सांसद हाइबी ईडन, पूर्व विधायक के.एस. सबरीनाथन और सासंद एम.के. राघवन सहित कुछ युवा नेताओं ने उनका समर्थन किया, वहीं मल्लिकार्जुन खड़गे को पार्टी के बड़े लोगों का समर्थन प्राप्त है।

केरल में विपक्ष के नेता वी.डी. सतीशन ने कहा कि भले ही शशि थरूर के साथ उनके अच्छे व्यक्तिगत संबंध हैं, लेकिन वह मल्लिकार्जुन खड़गे को वोट देंगे। सतीशन ने कहा, थरूर का चुनाव लड़ने का फैसला गलत नहीं है, लेकिन मैंने खड़गे का समर्थन करने का फैसला किया है।

कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता और केपीसीसी के पूर्व अध्यक्ष रमेश चेन्नीथला ने मीडियाकर्मियों से बात करते हुए कहा, थरूर को चुनाव लड़ने का अधिकार है क्योंकि कांग्रेस आलाकमान ने खुद कहा है कि यह एक खुला चुनाव है। हालांकि, खड़गे उपयुक्त उम्मीदवार हैं और मैंने मल्लिकार्जुन खड़गे के पक्ष में अपना वोट डालने का फैसला किया है, जो अनुभव के साथ कांग्रेस पार्टी के एक बहुत वरिष्ठ नेता हैं और जमीनी स्तर पर काम करते हैं। कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव 17 अक्टूबर को होना है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story