कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के मंत्री की पदयात्रा को रोकने की कोशिश की

Congress workers try to stop Telangana ministers padyatra
कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के मंत्री की पदयात्रा को रोकने की कोशिश की
तेलंगाना सियासत कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने तेलंगाना के मंत्री की पदयात्रा को रोकने की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना में विपक्षी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने रविवार को मेडचल मल्काजगिरी जिले में श्रम मंत्री मल्ला रेड्डी की पदयात्रा को बाधित करने का प्रयास किया। जवाहर नगर इलाके के गब्बीलालपेट में मंत्री की पदयात्रा के दौरान कांग्रेस के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया और गुब्बीलालपेट में एक सामुदायिक हॉल और एक अस्पताल बनाने और स्थानीय निवासियों की समस्याओं का समाधान करने के उनके वादों के बारे में सवाल किया।

उन्होंने चुनाव के दौरान किए गए वादों को पूरा करने में विफल रहने पर मंत्री के खिलाफ नारेबाजी की। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के मंत्री और कार्यकर्ताओं के समर्थकों ने प्रदर्शनकारियों को हटाने की कोशिश की। इसको लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई, जिससे इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। पुलिस ने हस्तक्षेप कर स्थिति को नियंत्रित किया। विरोध कर रहे कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर जवाहर नगर थाने ले जाया गया। कांग्रेस नेताओं ने मांग की कि मंत्री तुरंत अस्पताल और सामुदायिक भवन बनाने के लिए कदम उठाएं। उन्होंने विरोध तेज करने की धमकी दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Nov 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story