जेल में आजम खान से मिले कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम

Congresss Acharya Pramod Krishnam met Ajam Khan in jail
जेल में आजम खान से मिले कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम
उत्तरप्रदेश जेल में आजम खान से मिले कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम
हाईलाइट
  • कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने जेल में अजम खान से मुलाकात की

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सोमवार को सीतापुर जेल में समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता मोहम्मद आजम खान से मुलाकात की।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी-वाड्रा के करीबी माने जाने वाले कृष्णम समाजवादी पार्टी से बाहर पहले ऐसे नेता हैं जो जेल में बंद आजम खान से मिले हैं।

रविवार को, सपा विधायक रविदास मेहरोत्रा को आजम खान से नहीं मिलने दिया गया था और अपुष्ट खबरों के मुताबिक, आजम खान ने खुद ही मेहरोत्रा से मिलने से इनकार कर दिया था।इससे पहले, शिवपाल सिंह यादव, जो सपा प्रमुख अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं, जेल में खान से मिले, जबकि राष्ट्रीय लोक दल के अध्यक्ष जयंत चौधरी रामपुर में सपा नेता के परिवार से मिल चुके हैं।

ओवैसी की एआईएमआईएम पहले ही खान को अपनी पार्टी में शामिल होने का निमंत्रण दे चुकी है।लगभग 26 महीने जेल में बिताने वाले आजम खान को एक को छोड़कर लगभग सभी मामलों में जमानत मिल गई है और उनके करीबी सूत्रों ने कहा कि वह अगले महीने की शुरूआत में ईद से पहले जेल से बाहर आ जाएंगे।खान ने हाल ही में रामपुर विधानसभा सीट पर भारी अंतर से जीत हासिल की। उनको साफ तौर पर उत्तर प्रदेश में भाजपा विरोधी ताकतों के संभावित नेता के रूप में देखा जा रहा है।

 

आईएएनएस 

Created On :   25 April 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story