तमिलनाडु में ऐप में गड़बड़ी के चलते कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान में देरी

Congresss digital membership drive delayed due to app glitch in Tamil Nadu
तमिलनाडु में ऐप में गड़बड़ी के चलते कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान में देरी
तमिलनाडु तमिलनाडु में ऐप में गड़बड़ी के चलते कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान में देरी
हाईलाइट
  • कैडर में शामिल लोगों की जांच

डिजिटल डेस्क,  चेन्नई। तमिलनाडु में ऐप में गड़बड़ी के चलते कांग्रेस का डिजिटल सदस्यता अभियान शुरू नहीं हो सका। इस ऐप का इस्तेमाल सदस्यों का नामांकन और कैडर की संख्या को जांचने के लिए किया जाना था।

कांग्रेस के आलाकमान ने तमिलनाडु यूनिट को 31 मार्च तक डिजिटल सदस्यता अभियान पूरा करने का निर्देश दिया था, लेकिन कट-ऑफ की आखिरी तारीख तक सिर्फ कुछ लाख सदस्य ही नामांकन कर पाए, इसलिए पार्टी नेतृत्व ने अंतिम तारीख को 15 दिनों तक के लिए बढ़ा दिया।

पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने आईएएनएस से कहा, मोबाइल ऐप में गड़बड़ियां थीं और इसी से डिजिटल सदस्यता अभियान होना था और कैडर में शामिल लोगों की जांच की जानी थी। लगभग सभी राज्य इस मुश्किल का सामना कर रहे हैं और हमने पार्टी आलाकमान से शिकायत की थी इसलिए उन्होंने इसे 15 दिनों तक के लिए आगे बढ़ा दिया।

यह ध्यान देने वाली बात है कि तमिलनाडु में कांग्रेस के विभाजन के बाद वरिष्ठ नेता जी.के. मूपनार को तमिल मनीला कांग्रेस (टीएमसी) में अपने कैडर में लोगों की कमी का सामना करना पड़ रहा है, जबकि पार्टी का दावा है कि उन्होंने 2021 के विधानसभा चुनाव में बहुत अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं पार्टी ने द्रमुक के साथ जीत हासिल की थी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   6 April 2022 8:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story