उदयनिधि को मंत्री बनाने से विवाद, एआईएडीएमके व बीजेपी स्टालिन पर बरसे

Controversy over making Udhayanidhi a minister, AIADMK and BJP lashed out at Stalin
उदयनिधि को मंत्री बनाने से विवाद, एआईएडीएमके व बीजेपी स्टालिन पर बरसे
तमिलनाडु राजनीति उदयनिधि को मंत्री बनाने से विवाद, एआईएडीएमके व बीजेपी स्टालिन पर बरसे

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन की कैबिनेट में उनके बेटे उदयनिधि स्टालिन को शामिल किए जाने की विपक्षी अन्नाद्रमुक और भाजपा ने आलोचना की है। एआईएडीएमके के प्रवक्ता कोवई सत्यन ने एक बयान में कहा, प्रिंस चामिर्ंग को कैबिनेट मंत्री बनाया जा रहा है और जल्द ही उन्हें किंग बनाया जाएगा।

उन्होंने यह भी कहा कि स्टालिन ने राज्य की जनता से झूठ बोला है और वादे के विपरीत अपने बेटे को मंत्री बनाया है। उन्होंने कहा कि डीएमके अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है। जूनियर स्टालिन के मंत्री बनने के खिलाफ भाजपा भी जोरदार तरीके से उतरी। पार्टी प्रवक्ता नारायणन थिरुपति ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, वंशवादी राजनीति लोकतंत्र के लिए अच्छी नहीं है। विपक्ष में रहते हुए स्टालिन ने जो कुछ कहा था, उससे पीछे हट गए हैं।

अन्नाद्रमुक नेता ने यह भी कहा कि 2024 तक उदयनिधि उपमुख्यमंत्री बन जाएंगे और 2026 में वह पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार होंगे। एआईएडीएमके के सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि पार्टी डीएमके द्वारा अलोकतांत्रिक तरीके से राजनीति करने और वंशवाद की राजनीति में लिप्त होने के खिलाफ राज्य भर में एक अभियान चलाएगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story