ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर कोर्ट करेगा फैसला, भाजपा स्वीकार करेगी

Court will decide on Gyanvapi Masjid issue, BJP will accept
ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर कोर्ट करेगा फैसला, भाजपा स्वीकार करेगी
नड्डा ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर कोर्ट करेगा फैसला, भाजपा स्वीकार करेगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कहा कि वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद के मुद्दे पर अदालत और संविधान फैसला करेंगे और पार्टी इसका अक्षरश: पालन करेगी।नड्डा ने नरेंद्र मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर यहां पार्टी मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, भाजपा ने हमेशा सांस्कृतिक विकास के बारे में बात की है। लेकिन इन मुद्दों पर अदालत और संविधान द्वारा फैसला किया जाएगा और भाजपा इसका पालन करेगी।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी, धर्मेद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर, पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, तरुण चुग और सी.टी. रवि नड्डा से जुड़े।यह पूछे जाने पर कि क्या मथुरा और काशी अभी भी भाजपा के एजेंडे में हैं, नड्डा ने कहा कि उन्होंने पालमपुर में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के दौरान राम जन्मभूमि पर एक प्रस्ताव पारित किया और उसके बाद कोई प्रस्ताव नहीं है।

नड्डा ने कहा कि भाजपा सभी को साथ लेकर एक मजबूत राष्ट्र के निर्माण के सिद्धांत पर काम कर रही है।नड्डा ने कहा, जब हम राजनीतिक रूप से काम करते हैं, तो सभी को साथ ले जाने का हमारा प्रयास होता है। हमें इसके लिए तैयार रहना होगा। समाज में विभिन्न प्रकार के लोग होते हैं। कुछ पहले प्रतिक्रिया देते हैं, कुछ बाद में, कुछ दशकों के बाद और कुछ बहुत अधिक समय के बाद प्रतिक्रिया देते हैं। यह उन पर निर्भर करता है। लेकिन हम एक मजबूत राष्ट्र, एक राष्ट्र के सिद्धांत पर चल रहे हैं।

राज्य में समान नागरिक संहिता लागू करने के लिए एक समिति बनाने के उत्तराखंड सरकार के फैसले के बारे में पूछे जाने पर नड्डा ने कहा कि भाजपा ने हमेशा सभी के लिए न्याय के सिद्धांत पर काम किया है।मोदी सरकार के आठ साल के बारे में बात करते हुए नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीतिक संस्कृति को बदल दिया है और आज एक जिम्मेदार और सक्रिय सरकार दिखाई दे रही है।

उन्होंने कहा, सेवा, सुशासन और गरीब गरीबों का कल्याण मोदी सरकार की आत्मा है।नड्डा ने नमो ऐप पर करोड़ों युवाओं और नागरिकों तक पहुंचने के लिए 8 साल की सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण नामक एक विशेष अभियान शुरू किया। नमो ऐप के इस विशेष प्लेटफॉर्म में बहुत सारी इंटरेक्टिव के साथ-साथ सूचनात्मक विशेषताएं भी हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 May 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story