बिहार विधानसभा में भाकपा (माले) का हंगामा, विपक्ष के नेता से माफी मांगने की मांग

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बिहार सियासत बिहार विधानसभा में भाकपा (माले) का हंगामा, विपक्ष के नेता से माफी मांगने की मांग

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार विधानसभा में गुरुवार को सरकार को बाहर से समर्थन देने वाली पार्टी भाकपा (माले) के सदस्यों ने विपक्ष के नेता विजय कुमार सिन्हा पर सदन को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए सदन से माफी मांगने की मांग करते हुए हंगामा किया।

सदन की कार्यवाही शुरू होने के पहले सदन से बाहर विधानसभा गेट पर भाकपा माले के सदस्य एक बड़े बैनर के साथ एकत्रित हुए और विपक्ष के नेता विजय सिन्हा से माफी मांगने की मांग करते हुए नारेबाजी की और प्रदर्शन किया। इसके बाद जब सदन की कार्यवाही प्रारंभ हुई तब भी भाकपा माले के सदस्य हंगामा करने लगे और वेल में आ गए।

भाकपा माले विधायक दल के नेता महबूब आलम ने आरोप लगाया कि सिन्हा ने कुछ दिनों पहले प्रवासियों पर हमला करने का एक फर्जी वीडियो दिखाकर सदन को गुमराह करने की कोशिश की थी।

विधानसभा अध्यक्ष अवध बिहारी चौधरी ने विपक्ष के नेता सिन्हा को इस मामले में बयान देने को कहा तब उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष चाहे तो वे किसी भी मुद्दे पर बहस के लिए तैयार है। सिन्हा ने कहा कि राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार के मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह एक चाल है। इसके बाद अध्यक्ष ने भाकपा माले के सदस्यों को अपनी सीट पर जाने का आग्रह किया और इसके बाद प्रश्नकाल जारी रहा।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 March 2023 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story