दिल्ली : आप ने चुनावी तैयारियों पर नजर रखने के लिए एमसीडी वार रूम बनाया

Delhi: AAP sets up MCD war room to monitor election preparations
दिल्ली : आप ने चुनावी तैयारियों पर नजर रखने के लिए एमसीडी वार रूम बनाया
नई दिल्ली दिल्ली : आप ने चुनावी तैयारियों पर नजर रखने के लिए एमसीडी वार रूम बनाया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) ने गुरुवार को अपनी चुनावी तैयारियों की निगरानी के लिए एमसीडी वार रूम की स्थापना की। यह सभी आयोजनों और आप के जनसभा कार्यक्रम जनसंवाद के प्रबंधन का काम करेगा। वार रूम का उद्घाटन करते हुए दिल्ली के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा, वॉर रूम सभी स्टार प्रचारकों के कार्यक्रमों की निगरानी करेगा। सभी 250 सीटों पर सफल नामांकन सुनिश्चित करने के लिए वकीलों की एक केंद्रीय टीम बनाई जा रही है, प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में एक वकील नियुक्त किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी अपने सभी 10 फोकल बिंदुओं को ध्यान में रखते हुए एमसीडी चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा, आगामी एमसीडी चुनावों के लिए पार्टी की तैयारियों को तेज करने के लिए वार रूम लॉन्च किया जा रहा है। हम एमसीडी से संबंधित 10 विभिन्न गतिविधियों की निगरानी के लिए इस वार रूम का उपयोग करेंगे। यह शेड्यूलिंग के मुद्दों को देखेगा, सूची तैयार करेगा, आयोजनों में वक्ताओं और स्थानीय निवासियों को निमंत्रण भेजेगा। वार रूम की टीम चुनाव आयोग से पार्टी के सभी आयोजनों के लिए जरूरी अनुमति लेने में लगी रहेगी। पार्टी के लिए स्टार प्रचारकों की योजना और अन्य सभी जरूरतें पूरी करने में एक और टीम लगी होगी। इस बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी शुक्रवार को केजरीवाल की 10 गारंटी की शुरुआत करेंगे। अभियान के तहत वह जनता के लिए 10 गारंटी की घोषणा करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Nov 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story