दिल्ली भाजपा का आप पर हमला, केजरीवाल, सिसोदिया को कहा लुटेरा

Delhi BJP attacks AAP, calls Kejriwal, Sisodia looters
दिल्ली भाजपा का आप पर हमला, केजरीवाल, सिसोदिया को कहा लुटेरा
नई दिल्ली दिल्ली भाजपा का आप पर हमला, केजरीवाल, सिसोदिया को कहा लुटेरा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा ने रविवार को आम आदमी पार्टी (आप) पर घोटालों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की लुटेरा फिल्म के पोस्टर का रीमेक बनाकर हमला किया। सोशल मीडिया का उपयोग करते हुए, दिल्ली बीजेपी हमेशा विपक्ष पर हमला करने और युवाओं से जुड़ने के लिए एक अनूठा विचार लेकर आती है।

बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा, दिल्ली में अब 2013 से बहुत लंबे समय से चल रही एक फिल्म है जिसे लुटेरा कहा जाता है और कई सीक्वेल भी आ चुके हैं। फिल्म का निर्देशन अरविंद केजरीवाल ने किया है और सुकेश चंद्रशेखर द्वारा निर्मित, स्टार कास्ट में मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और कई अन्य मंत्री शामिल हैं। इसमें कई सीक्वेल शामिल हैं -- हवाला घोटाला, बस घोटाला, क्लास रूम घोटाला, दिल्ली जल बोर्ड घोटाला, तिहाड़ के अंदर का घोटाला। यह सबसे लंबी चलने वाली फिल्म है जो दिल्ली में 8-9 साल से अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में हो रही है क्योंकि उन्हें फिल्म बहुत पसंद है और वह हर जगह फिल्म देखते हैं। वह ईडी और सीबीआई में भी प्रोडक्शन की फिल्में देखते हैं।

अवैध रूप से फाइलें मंगवाने वाले मनीष सिसोदिया, दिल्ली के लुटेरे पर कब कार्रवाई होगी, सत्येंद्र जैन जो जेल के अंदर अपनी आधिकारिक शक्ति का इस्तेमाल चोर सुकेश चंद्रशेखर से पैसे वसूलने के लिए कर रहे हैं। वह एक महा लुटेरा है जो एक महा ठग सुकेश को भी लूट रहा है। इन सवालों का जवाब केजरीवाल को देना है जो विक्टिमहुड कार्ड खेल रहे हैं। एक नई फिल्म चल रही है चोर मचाए शोर। यह प्रस्तुत किया गया है और दिल्ली भाजपा सोशल मीडिया की भावनाओं को प्रतिबिंबित किया गया है। साथ ही, युवाओं से जुड़ने के लिए, दिल्ली बीजेपी ने इंस्टाग्राम पर क्या आपको पता है नाम से एक सूचनात्मक रील सीरीज शुरू की है।

आईएएनएस से बात करते हुए बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा, यह एक सोशल मीडिया कैंपेन है। सोशल मीडिया पर आप द्वारा की जा रही बदनामी, झूठ, गलत सूचना, प्रोपेगंडा विज्ञापन का अभियान चलाया जा रहा है, जो यह बताने की कोशिश कर रहा है कि दिल्ली वालों ने पिछले 15 सालों में अपने लिए कुछ नहीं किया। क्या आपको पता है एक अभियान है जो दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बताता है कि व्यवस्था पर बहुत काम किया जा रहा है क्योंकि आप केवल विज्ञापन में रुचि रखते हैं। यह बताएगा कि एमसीडी ने बिना शोर मचाए या उसका विज्ञापन किए कितना कुछ किया है। चाहे वह पार्कों का सौंदर्यीकरण हो, स्वास्थ्य क्षेत्रों में क्रांति हो या बिजली प्रबंधन आदि हो।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story