दिल्ली एलजी ने स्कूली छात्रा पर तेजाब हमले को लेकर पुलिस से मांगी रिपोर्ट

Delhi LG seeks report from police on acid attack on schoolgirl
दिल्ली एलजी ने स्कूली छात्रा पर तेजाब हमले को लेकर पुलिस से मांगी रिपोर्ट
दिल्ली दिल्ली एलजी ने स्कूली छात्रा पर तेजाब हमले को लेकर पुलिस से मांगी रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली । दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने बुधवार को एक स्कूली छात्रा पर बाइक सवार व्यक्ति द्वारा तेजाब फेंकने के मामले में पुलिस से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने इस घटना के संबंध में पुलिस आयुक्त से बात की और एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है कि शहर में प्रतिबंध के बावजूद इस्तेमाल किए गए तेजाब की खरीदारी कैसे की गई।

एलजी सचिवालय ने कहा है कि उपराज्यपाल ने मामले में गहन जांच के भी निर्देश दिए हैं ताकि दोषियों को कठोर सजा दिलाई जा सके। एलजी अस्पताल के अधिकारियों के संपर्क में हैं और उन्होंने डाक्टरों से बेहतर इलाज सुनिश्चित करने का आग्रह किया है। उपराज्यपाल ने पीड़िता और उसके परिवार को हर संभव सहायता का आश्वासन भी दिया है।

द्वारका के पुलिस उपायुक्त एम हर्षवर्धन ने कहा कि पुलिस कंट्रोल रूम को सुबह करीब 9 बजे मोहन गार्डन इलाके में तेजाब हमले की घटना के बारे में फोन आया। फोन करने वाले ने पुलिस को बताया कि सुबह करीब साढ़े सात बजे बाइक पर पीछे बैठे एक व्यक्ति ने 17 वर्षीय एक लड़की पर तेजाब जैसे किसी पदार्थ से हमला किया।

डीसीपी ने कहा कि घटना के समय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ थी। उसने दो परिचितों पर संदेह जताया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और मामले में आगे की जांच की जारी है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Dec 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story