कांग्रेस में फिर शुरू हुई आपसी कलह, सीएम चन्नी के भाई ने खड़ी की मुश्किलें

Discord started again in Congress, Channis brother created problems
कांग्रेस में फिर शुरू हुई आपसी कलह, सीएम चन्नी के भाई ने खड़ी की मुश्किलें
पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 कांग्रेस में फिर शुरू हुई आपसी कलह, सीएम चन्नी के भाई ने खड़ी की मुश्किलें

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब कांग्रेस में एक बार फिर राजनीतिक विवाद का मामला सामने आया है। इस बार सूबे के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाई की बगावती सुर ने कांग्रेस पार्टी की चिंता बढ़ा दी है। आपको बता दें कि सीएम चन्नी के भाई डॉक्टर मनोहर सिंह ने पंजाब की बस्सी पठाना सीट को लेकर दावा पेश कर सियासत में हलचल मचा दी है। डॉक्टर मनोहर सिंह ने कांग्रेस के मौजूदा विधायक गुरमीत सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया है। 

सीनियर मेडिकल ऑफिसर पद से दिया इस्तीफा

बता दें कि डॉक्टर मनोहर सिंह ने हाल ही में सीनियर मेडिकल ऑफिसर के पद से इस्तीफा दिया है और उसके बाद में राजनीत में कदम रखा है। गौरतलब है कि मनोहर सिंह ने बस्सी पठाना में एक रैली में हिस्सा लिया और वहां से कांग्रेस के मौजूदा विधायक गुरप्रीत सिंह पर जमकर निशाना साधा। मनोहर सिंह ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाया कि ये विधायक गुरप्रीत सिंह के साथ मिले हैं। उन्होंने कहा कि गुरमीत सिंह के इशारे पर ही अधिकारी मेरे समर्थकों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। विधायक गुरप्रीत पर आरोप लगाते हुए मनोहर सिंह ने कहा कि जब में नंदपुर में सीनियर मेडिकल ऑफिसर था तो विधायक के कहने पर मेरा ट्रांसफर किया गया। 

गुरप्रीत सिंह ने किया पलटवार

दरअसल, मनोहर सिंह की रैली में कांग्रेस के किसी भी वरिष्ठ नेता ने हिस्सा नहीं लिया था। गुरप्रीत सिंह ने हालांकि मनोहर सिंह पर जवाबी हमला बोलते हुए कहा कि वह एक पेशे से डॉक्टर के तौर पर असफल रहे हैं। गुरप्रीत सिंह ने मुद्दा उठाया कि एक ही परिवार के दो सदस्यों को कांग्रेस पार्टी टिकट कैसे दे सकती है। कांग्रेस पार्टी की ओर से हालांकि अभी तक मनोहर सिंह की बस्सी पठाना से दावेदारी पेश करने पर कुछ नहीं कहा गया है। इसको लेकर प्रदेश कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी जल्द ही इस मामले में कोई प्रतिक्रिया दे सकते हैं।


 

Created On :   13 Dec 2021 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story