द्रौपदी मुर्मू एक उत्कृष्ट राष्ट्रपति होंगी: पीएम मोदी

Draupadi Murmu will be an excellent President: PM Modi
द्रौपदी मुर्मू एक उत्कृष्ट राष्ट्रपति होंगी: पीएम मोदी
नई दिल्ली द्रौपदी मुर्मू एक उत्कृष्ट राष्ट्रपति होंगी: पीएम मोदी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को बधाई देते हुए कहा कि वह एक उत्कृष्ट राष्ट्रपति होंगी जो आगे बढ़कर नेतृत्व करेंगी और भारत की विकास यात्रा को मजबूत करेंगी।

ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, प्रधानमंत्री ने कहा, भारत इतिहास लिखता है। ऐसे समय में जब 1.3 बिलियन भारतीय आजादी का अमृत महोत्सव मना रहे हैं, पूर्वी भारत के एक दूरस्थ हिस्से में पैदा हुई आदिवासी समुदाय से आने वाली भारत की बेटी को हमारा राष्ट्रपति चुना गया है।! इस उपलब्धि पर श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी को बधाई।

श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी का जीवन, उनके शुरूआती संघर्ष, उनकी समृद्ध सेवा और उनकी अनुकरणीय सफलता प्रत्येक भारतीय को प्रेरित करती है। वह हमारे नागरिकों, विशेष रूप से गरीब, हाशिए पर और पिछड़ों के लिए आशा की किरण के रूप में उभरी हैं।

मुर्मू की विधायक के रूप में सराहना करते हुए मोदी ने कहा, श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी एक उत्कृष्ट विधायक और मंत्री रही हैं। झारखंड के राज्यपाल के रूप में उनका उत्कृष्ट कार्यकाल रहा है। मुझे यकीन है कि वह एक उत्कृष्ट राष्ट्रपति होंगी जो सामने से नेतृत्व करेंगी और भारत के विकास के सफर को मजबूत करेंगी।

मैं उन सभी सांसदों और विधायकों को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने श्रीमती द्रौपदी मुर्मू जी की उम्मीदवारी का समर्थन किया है। उनकी रिकॉर्ड जीत हमारे लोकतंत्र के लिए अच्छी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story