मेरे खिलाफ नापाक और मनगढ़ंत अभियान के प्रयास जारी: गडकरी

Efforts are on against me for nefarious and concocted campaign: Gadkari
मेरे खिलाफ नापाक और मनगढ़ंत अभियान के प्रयास जारी: गडकरी
नई दिल्ली मेरे खिलाफ नापाक और मनगढ़ंत अभियान के प्रयास जारी: गडकरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने गुरुवार को कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए एक बार फिर उनके खिलाफ नापाक और मनगढ़ंत अभियान जारी रखने का प्रयास किया जा रहा है। गडकरी की टिप्पणी एक मीडिया रिपोर्ट के बाद आई है कि उन्हें आरएसएस की मंजूरी से भाजपा संसदीय बोर्ड से हटा दिया गया है। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, गडकरी ने कहा, आज एक बार फिर मुख्यधारा की मीडिया, सोशल मीडिया के कुछ वर्ग और विशेष रूप से कुछ लोगों ने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए मेरे बयान को तोड़-मरोड़कर पेश करके नापाक और मनगढ़त अभियान जारी रखने का प्रयास किया जा रहा है।

गडकरी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि सार्वजनिक कार्यक्रमों में बिना संदर्भ या सही संदर्भ के उनके बारे में गलत बारें फैलाई जा रही हैं। उन्होंने कहा, हालांकि मैं फ्रिंज एलिमेंट के इस तरह के दुर्भावनापूर्ण एजेंडे से कभी परेशान नहीं हुआ हूं, मगर फिर भी सभी संबंधितों को चेतावनी देता हूं कि मैं अपनी सरकार, पार्टी और हमारे लाखों मेहनती कार्यकर्ताओं के व्यापक हित में उन्हें कानून के दायरे में ले जाने से नहीं हिचकचाऊंगा। इसलिए, मैंने जो वास्तव में कहा था, उसका लिंक साझा कर रहा हूं। गडकरी ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री कार्यालय, भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा और पार्टी के आधिकारिक हैंडल को भी टैग किया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story