ईपीएस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तमिलनाडु पुलिस अभियान की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया

EPS questions effectiveness of Tamil Nadu police operation to nab criminals
ईपीएस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तमिलनाडु पुलिस अभियान की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया
तमिलनाडु ईपीएस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए तमिलनाडु पुलिस अभियान की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अन्नाद्रमुक के अंतरिम महासचिव और विपक्ष के नेता, एडप्पादी के. पलानीस्वामी (ईपीएस) ने राज्य में उपद्रवियों और हिस्ट्रीशीटरों के खिलाफ अभियान यानी राज्य पुलिस का ऑपरेशन मिन्नल की प्रभावशीलता पर सवाल उठाया है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने बुधवार को एक बयान में कहा कि राज्य सरकार ने राज्य भर की जेलों से 2,390 हिस्ट्रीशीटर को रिहा किया। उन्होंने पूछा कि क्या राज्य पुलिस जेल से छूटने के बाद इन लोगों पर नजर रख रही है। उन्होंने तिरुवल्लुर जिले के उथुकोट्टई मेंपुलिस महानिरीक्षक के पैतृक घर में हुई डकैती का भी उल्लेख किया और आश्चर्य जताया कि क्या पुलिस ऑपरेशन मिन्नल के तहत उपद्रवियों को पकड़ने में प्रभावी है।

पलानीस्वामी ने पुलिस महानिदेशक सी. सिलेंद्र बाबू के बयान का भी जिक्र किया कि 72 घंटों में राज्य पुलिस ने ऑपरेशन मिन्नल के तहत 3,905 उपद्रवियों को गिरफ्तार किया, और गिरफ्तार किए गए 705 को जेल में डाल दिया गया है। अन्नाद्रमुक नेता ने हैरानी जताई कि अगर इतने सारे उपद्रवियों को पकड़ लिया गया तो एक महानिरीक्षक के आवास में चोरी कैसे हो गई?, उन्होंने राज्य सरकार से रिहा किए गए हिस्ट्रीशीटरों और राज्य के विभिन्न जिलों से बढ़ते अपराध पर नजर रखने का आह्वान किया।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 Oct 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story